अल्मोड़ा:13 मार्च 2018

उत्तराखण्ड की सड़क एक बार फिर खून से लाल हुई है। अल्मोड़ा जिले में हुए बस सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। अल्मोड़ा जिले की सल्ट तहसील में एक बस खाई में गिर गई। हादसे में 11 लोगों के मरने की खबर है। वही 14 लोग घायल बताए जा रहे है।बस का नंबर UK 04 PA 0016 है। बस की दुर्घटना की वजह उसका अनियंत्रित होना बताया जा रहा है। 

 मीडिया को मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह सल्ट तहसील के टोटाम में केमू बस खाई में गिर गई।  स्थानीय लोगों की सूचना के बाद प्रशासन और पुलिस की टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है।108 की मदद से घायलों को रामनगर भेजा गया है। बस देघाट से रामनगर आ रही थी।
Image may contain: one or more people, shoes and outdoor
घटना स्थल रामनगर से 60 किमी दूर था।।तहसीलदार प्रताप राम टम्टा के अनुसार बस सुबह पांच बजे रामनगर (नैनीताल) के लिए रवाना हुई थी।
Image may contain: one or more people and people sitting
दुर्घटना सुबह तकरीबन पौने नौ बजे हुई। घायलों को रामनगर स्थित चिकित्सालय ले जाया जा रहा है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।  स्थानीय ग्रामीण रेस्क्यू कर क्षतिग्रस्त बस में फंसे घायलों को निकालने में जुटे हैं। एसडीआरएफ की टीम मौके पर तैनात है। खबर लिखे जाने तक मृतकों की संख्या 12 पहुंच चुकी थी। सूत्रों के मुताबिक बस ड्राइवर की भी मौत हो चुकी है।
पिछले कुछ महीनों में उत्तराखण्ड की सड़कों पर लगातार सड़क हादसे हो रहे है। पिछले 30 दिन में करीब 50 से ज्यादा लोगों की मौत सड़क हादसों के कारण हो चुकी है। लोग पहाड़ी इलाकों में यात्रा करने से डर रहे है। सभी ईश्वर से दुआ कर रहे है इस तरह की घटना पर लगाम लगे।
वीडियो देखे अगली स्लाइड पर नीचे