Nainital-Haldwani News

नैनीताल में अवैध संबंध होने के शक ने ले ली पति की जान, पुलिस ने शुरू की जांच

नैनीताल: 7, मार्च 2018: शहर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में पति ने अपनी जीवनलीला को समाप्त कर दिया। नैनीताल में सामने आए इस मामले ने सभी को रोंगते खड़े कर दिए है। व्यक्ति का शव पुलिस को मंगरवार से नैनीझील से बरामद हुआ।

मृतक की पहचान श्याम लाल (40) पुत्र दुर्गा राम मूल निवासी ग्राम लाधौली जिला अल्मोड़ा के रूप में हुई है। वो अपने परिवार के साथ चिड़ियाघर रोड पर पार्वती इन होटल के पीछे किराये में पत्नी व तीन बच्चों साथ रहता था। श्याम लाल को अपनी पत्नी के मकान मालिक के साथ अवैध संबंध होने का शक था। उसे ये भी डर था कि दोनों उसे रास्ते से हटाने के लिए मौत के घाट उतारने वाले है। इसके चलते उसने नैनीझील में कूदकर जान दे दी।

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह वह अपनी सबसे छोटी बेटी कोमल को नगर पालिका नर्सरी स्कूल में पढ़ने के लिए छोड़ने गया। बाद में नैनी झील किनारे कैनेडी गार्डन के बोट स्टेंड के पास उसके जूते व एक पत्र प्राप्त हुआ था। पुलिस को वो पत्र मिल गया है जिसमें उसने अवैध संबंध होने का शक जाहिर किया है।

मंगलवार अपराह्न करीब ढाई बजे तलाश के दौरान उसका शव पुलिस के कांटे में फंस कर बाहर आ गया। शव को बाहर निकालने में जल पुलिस के सुमित कुमार तथा तल्लीताल थाने के शिवराज राणा, रवींदर व मनोज नयाल ने स्थानीय नौकाचालकों के साथ मिलकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया, जबकि मृतक के चचेरे भाई पंकज ने पुलिस को तहरीर सोंपकर उसके पत्र के आधार पर मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। तल्लीताल थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने कहा कि मामले की पूरी जांच की जाएगी, और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं श्याम लाल की मौत की खबर के बाद से घर में मातम छा गया है। पत्नी और बच्चों को रोते-रोते बुरा हाल हो गया है। प्रथम दृष्टि में ये आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है लेकिन जांच के बाद ही सामने आएगा की ये आत्महत्या है या हत्या है।मृतक गाइड, नाव चालक व टैक्सी चालक के रूप में कार्य कर परिवार का गुजारा करता था।

To Top
Ad