Uttarakhand News

भीमताल में हादसा, हल्द्वानी के युवा वकील की नदी में डूबने से मौत, वीडियो आया सामने

हल्द्वानी: नैनीताल हाइकोर्ट के वकील अभिषेक विश्नोई की शनिवार को कल्सा नदी में डूबने से मौत हो गई। वो अपने रिश्तोदारों के साथ घूमने गए थे। इस घटना के सामने आने के बाद परिवार सकते में है । किसी को समझ में नहीं आ रहे है कि कुछ ही पल में ये क्या हो गया। घटना पर मौजूद रिश्तेदारों को जब उनके डूबने के अहसास हुआ तो वो चिल्लाने लगे लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी।

वकील अभिषेक विश्नोई हल्द्वानी कुसुमखेड़ा के रहने वाले थे। उनके पिता डॉ. चंद्रशेखर विश्नोई साल 2002 में बेस हॉस्पिटल से रिटायर हुए थे। उन्होंने देहरादून से वकालत की पढ़ाई पूरी की और दो साल से मौसी के वहां  फरसौली में रहते थे। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी भांजियो को लग रहा है कि वो मजाक कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार को अभिषेक मौसी की लड़की अनन्या साह, उसकी दोस्त भावना तिवारी और शिव कुमार यादव के साथ बाइक से धारी तहसील के चांफी के सुईगाड़ की कल्सा नदी किनारे घूमने गए थे। वहां पहुंचने के बाद अभिषेक नदी में नहाने के लिए उतरे। नदी के बीच 10 फुट गहरे पानी में जाते ही वह डूबने लगे। यह देख बहन और उसके दोस्तों ने शोर मचाया।

https://www.facebook.com/kamal.jagati/videos/1722946944439087/

रिजॉर्ट के कर्मचारियों ने किसी तरह अभिषेक को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थीं।  मौत की सूचना पर सीओ भीमताल आरएस नबियाल, एसओ डीआर आर्या भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पिता डॉ. चंद्रशेखर विश्नोई, मां निशा विश्नोई और मौसी आरती साह भी मौके पर पहुंच गईं। पटवारी ललित जैड़ा, राधे सिंह राणा, प्रमोद जोशी, एसआई त्रिलोचन जोशी और पूजा रानी ने पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

अभिषेक की मां निशा जवान बेटे की मौत पर बेसुध हो गईं। शनिवार की दोपहर वह बेटे से मिलने के लिए नैनीताल की ओर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सुबह अभिषेक से फोन पर बात हुई थी। उसने मां से हरी सब्जी लाने को कहा था।

To Top