Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में शर्मसार घटना, मुंहबोली ताई के बेटे ने किया दुष्कर्म का प्रयास, दोनों फरार

   हल्द्वानी: 22 मार्च 2018

दोस्ती और परिवारिक संबंध की आड़ में कई लोग रिश्तों के शर्मसार कर देते है। एक ऐसा ही मामला हल्द्वानी में सामने आया है। एक युवक ने 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा से दुष्कर्म करने की कोशिश की। चौकाने वाली बात ये है कि युवती का आरोपी के घर पर आना-जाना था और वो युवक की मां को ताई बोलती थी। इस घटना के बाद से शहर के लोगों  काफी आक्रोश है। अब इस तरह की गतिविधियों रिश्तों के अलावा विश्वास की भी रीढ़ तोड़ देती है। युवती अपनी आबरू बचाकर वहां से भाग निकली। इस वक्त युवक ने इस वारदात तो अंजाम तक पहुंचाया उस वक्त उसकी मां रसोई में खाना बना रही थी। घटना के बाद पीडित छात्रा काफी डर गई और उसने बदनामी होने के डर से किसी को ये बात नहीं बताई।

पड़ोस में जाने से लगातार इन्कार करने पर किशोरी ने मां को घटना के बारे में बताया। पीडित परिवार ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी युवक और उसकी मां घर बंद कर फरार है। वहीं पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए अपनी तालाशी का घेरा बढ़ा दिया है।

इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष कमाल हसन ने बताया कि छात्रा का आरोपी के घर पर था। आरोपी की मां नाम सरस्वती मिश्रा है और छात्रा उन्हें ताई कहकर बुलाती थी। आरोपी कमल मिश्रा रामपुर रोड स्थित एक ऑटो कंपनी में नौकरी करता है। घटना 15 मार्च की है। कमल को किसी काम से दिल्ली जाना था। इस पर मां सरस्वती अकेले होने की बात कहकर छात्रा को अपने घर बुला लाई। उस समय कमल घर पर ही मौजूद था। सरस्वती के खाना बनाने जाते ही कमल ने टीवी की आवाज काफी तेज कर दी और छात्रा को अपना कमरा दिखाने के बहाने ले गया। कमरे में जाते ही कमल ने छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश की। छात्रा किसी तरहवहां से भाग निकली। रात में कमल दिल्ली चला गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बदनामी के डर से पांच दिन तक उसने घटना छिपाये रखी। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376, 511 व 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

To Top