हरिद्वार:11 मार्च 2018

माता-पिता बच्चों की खुशी के लिए सभी कुछ निछावर कर देते है। उनके भविष्य के लिए वो अपना भविष्य दांव पर लगा देते है। अक्सर देखा जाता है कि बेटा मां का लाड़ला होता है तो बेटी पापा की परी होती है। लेकिन आज का युग इन भावनाओं का कहा समझता हैं। हरिद्वार के पथरी से एक ऐसी हटना सामने आई है जिसने पूरे राज्य के रोंगते खड़े कर दिए है। क्या आप सोच सकते है कि कोई युवती मरते हुए पिता की चीखे सुनने के लिए बेताब हो। प्रेमी के लिए वो अपने जीवदाता को मिटाने पर तुली हो नहीं ना लेकिन ये सच है। हरिद्वार में एक बेटी ने प्रेमी के लिए पिता को मौत के घाट उतरवा दिया। 

मामला 27 फरवरी का है। प्रेमी के प्यार में पागल बेटी ने पिता को मरवाने के लिए साजिश रची। बेटी का राम किशोर नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक उसके घर में नौकर था। उसे डर था कि पिता इस शादी से इंकार कर देंगे। शादी के अंदाज तक पहुंचने के लिए उन्होंने पिता को रास्ते से हटा दिया। पिता प्रमोद के बेटी के प्रेम प्रसंग के बारे में पता था। इसका पता चलने पर पिता प्रमोद ने बेटी की बहुत पिटाई की थी। 27 फरवरी को राम किशोर ने अपनी प्रेमिका के पिता को मौत के घाट उतार दिया। उसने पहले प्रमोद को मारने के लिए फायर की लेकिन उससे वो मिस हो गया। उसके बाद उसने प्रमोद पर पास पड़े फावड़े के पीछे वाले हिस्से मूंड से सिर पर वार कर दिया, जिससे मौके पर ही प्रमोद की मौत हो गई।

अपने ाप को बचाने के लिए दोने ने एक प्लान बनाया। नौकर राम किशोर ने मृतक प्रमोद (50साल) के परिजनों को फोन करके झगड़ा होने की जानकारी दी। परिजन जब खेत में प्रमोद को देखने पहुंचे तो वह वहां उन्हें मरा हुआ मिला। राम किशोर ने परिजनों को बताया था कि प्रमोद का कुछ अज्ञात लोगों के साथ झगड़ा हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब प्रमोद का शव देखा तो उन्हें दाल में कुछ काला नजर आया। नौकर पहले ही पुलिस के रिडार पर था। परिजनों से भी पुलिस ने पूछताछ की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में प्रमोद की मौत की वजह सिर की हड्डी टूटना बना। इसके बाद जांच के लिए पुलिस ने कुछ मोबाइल नंबरों को सर्विसलांस पर लगा दिया। पुलिस ने रिपोर्ट के सामने आने के बाद नौकर राम किशोर और बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सारा सच उगल दिया।  मामले का खुलासा करते हुए पथरी थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि नौकर राम किशोर पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। आरोपियों के कब्जे से हत्या में शामिल फावड़ा, तमंचा, खोखा कारतूस, मोबाइल फोन समेत खून से सनी जीन्स की पैंट को बरामद किया है।