ऐसा क्या हुआ है जो जया प्रदा ने आजम खां को कह डाला अलाउद्दीन खिलजी

212

नई दिल्ली:10 मार्च 2018:शनिवार 

पिछले कुछ दिनों से देश में लगातार ऐसे बयान सामने आ रहे है जो सनसनी फैला रहे है। खेल की बात करें तो मोहम्मद शमी विवाद और विराट कोहली के चयन पर पूर्व मुख्य चयनकर्ता दिलीप वेंगसरकर के बयान ने सनसनी मचा दी थी। अब एक नेता के बयान ने राजनीति के गलियारे में सनसनी फैला दी है।

मशहूर अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा ने सपा नेता अजाम खां पर गंभीर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि  सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां अलाउद्दीन खिलजी की तरह है। शनिवार को जया प्रदा ने कहा कि जब में पद्मावत फिल्म देख रही थी तो खिलजी का किरदार मुझे आजम खां जैसा लगा। उन्होंने कहा कि आजम खां ने उन्होंने चुनाव लड़ने के दैरान काफी परेशान किया। बता दें कि जया प्रदा, अमर सिंह के साथ मिलकर राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हो गई थीं। इसी पार्टी से उन्होंने 2014 के आम चुनाव में बिजनौर से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें जीत नहीं मिली थी।बता दें कि संजय लीला भंसाली की चर्चित और विवादित फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने खिलजी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में खिलजी का चरित्र अय्याशी और क्रूरता से भरपूर था। इस फिल्म को लेकर खूब विवाद हुआ। अब जयाप्रदा ने इस फिल्म के जरिए आजम खान को लेकर विवादित बयान दिया है।

एक दूसरे पर आरोप लगाने के लिए जानें जाते है दोनों नेता

जयाप्रदा और आजम खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है। पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आजम ने जयाप्रदा पर ही मढ़ा था। आजम ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। एक और बयान में उन्होंने कहा था कि हम तो नाचनेवाली को भी सांसद बना देते हैं। जया के इस बयान के बाद से एक नया विवाद जुड़ता नजर आ रहा है।