नई दिल्ली: 9 मार्च 2018

खुशी को कब किसकी नजर लग जाए उसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। राजस्थान में एक युवक की शादी समारोह के दौरान मौत हो गई। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक कपल शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’ के लोकप्रिय गाने ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम में डांस कर रहे है। समारोह में मौजूद हर कोई कपल का डांस देखकर उनका हौसला बढ़ा रहे है। जैसे ही गाने में मौजूद ‘तेरी बाहों में मर जाएं हम’ आया वैसे ही युवक बेहोश होकर स्टेज पर गिर गया।

Image result for अपनी शादी में डांस करते हुए युवक की मौत

युवक को परफॉर्मेंस के दौरान कार्डियक अटैक आ गया , उसकी हृदय गति रुक गयी और मौके पर ही मौत हो गयी। पहले तो युवती और शादी समारोह में मौजूद लोग युवक के बेहोश होने को मजाक समझने लगी। काफी देर तक युवक के पड़े रहने पर और नहीं उठने पर उसके पास जाकर देखने से पता लगता है की उसकी मौत हो चुकी है। यह देखते ही समारोह में हड़कंप मच गया और युवक को अस्पताल ले जाया गया। वह उसकी हृदय गति रुकने से मौत होना बताया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को राजस्थान राज्य के बाड़मेर जिले के जसोल का बताया जा रहा है।  युवक का नाम विजय बताया जा रहा है उसके साथ परफॉर्म करने वाली युवती को मृतक विजय की पत्नी बताया जा रहा है। हालांकि यह एक वायरल वीडियो है जिसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है लेकिन कुछ निजी न्यूज पेपर की कटिंग भी इस खबर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।