हल्द्वानी: बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने आने वाली फिल्म हेट स्टोरी-4 से पहले परिवार के साथ वक्त बिता रही है। इसी दौरान रविवार को वो हल्द्वानी ब्लॉक स्थित लक्ष्मी गार्डन में अपने मौसेरे भाई मोहित बिष्ट की शादी में पहुंची। उर्वशी के शादी समारोह में पहुंचे ही लोगों की नजर उन पर ही पड़ी रही। उर्वशी ने शादी समारोह के दौरान 25 किलों की ड्रेस पहनी थी तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उर्वशी की फिल्म हेट स्टोरी-4 मार्च 9 को सिनेमा घरों पर आने वाली है।

उर्वशी रौतेला अपने भाई यशराज रौतेला के साथ हल्द्वानी विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी।  शादी में पहुंचने से पहले उर्वशी ने एक निजी अखबार से बात करते हुए कहा कि वो उत्तराखण्ड की फिल्मों को प्रमोट करने में इच्छुक हैं।अगर उन्हें  मौका मिला तो वहा उत्तराखंड की स्थानीय फिल्मों को प्रमोट करना चाहेंगी। इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब वो क्लास 7वीं में थी तो उन्होंने एक गड़वाड़ी फिल्म के लिए काम किया है। उत्तराखण्ड की छवि का पूरा बॉलीवुड कायल है। कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्म देवभूमि में शूट करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें सुविधाओं की तलाश है और अगर वो उन्हें मिलती हैं तो बॉलीवुड में उत्तराखण्ड भी अपनी जगह बनाने में सफल रहेगा।

Image result for हल्द्वानी शादी में पहुंची उर्वशी रौतेला

ताया कि इन दिनों उनकी फिल्म हेटस्टोरी-4 का प्रमोशन चल रहा है, लेकिन भाई की शादी के लिए वह प्रमोशन छोड़कर आई हैं। उर्वशी ने बताया कि शादी में वह डीप मैरून रंग की वेलवेट ड्रेस पहन रही हैं, जिसे तैयार करने में तीन से चार महीने लगे। इससे पहले कुछ महीने पहले देहरादून में बुआ के बेटे की शादी के लिए भी उर्वशी ने खास साड़ी फराज मेनन से डिजाइन करवाई थी, जो सात महीने में तैयार हुई थी। उर्वशी ने बताया कि शादी में उनके साथ मां मीरा रौतेला, पिता मनवर सिंह और भाई यशराज रौतेला के साथ आयी हैं। बताया कि भाई पुर्तगाल में पायलट की ट्रेनिंग ले रहा है। बता दे कि हल्द्वानी में उर्वशी रौतेला का नैनीहाल है।