उत्तराखंड रोडवेज की बस रामपुर में सड़क हादसे का शिकार, सात यात्री घायल

262

हल्दवानी  देहरादून से दिल्ली जा रही उत्तराखंड रोडवेज की एक बस सिविल अस्पताल की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई। हादसा उस समय हुआ जब रोडवेज बस के आगे चल रहा पीएसी का ट्रक अचानक मुड़ गया।इस हादसे में बस का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि सात यात्रियों को मामूली चोट आई है।

उत्तराखंड के देहरादून डिपो की यह बस शनिवार देर रात को देहरादून से यात्रियों को लेकर दिल्ली का तरफ़ जा रही थी। बस दिल्ली-देहरादून हाईवे पर रामपुर चुंगी से आगे पहुंची ही थी कि एक पीएसी का ट्रक बस के आगे आगे चल रहा था। जैसे ही पीएसी का ट्रक सिविल अस्पताल के पास पहुंचा तो अचानक ही एक तरफ मुड़ गया।

जिसके बाद ट्रक को बचाने के प्रयास में रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई। चालक ने बस को काफी बचाने का प्रयास किया, लेकिन बस बेकाबू होकर सिविल अस्पताल की दीवार तोड़कर अंदर घुस गई।इस हादसे में बस चालक किशन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं बस में सवार सात यात्रियों को मामूली चोट आई है। हादसे के बाद सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को सिविल अस्पताल में उपचार दिलाने के बाद रवाना कर दिया गया। गनीमत यह रही कि जिस समय हादसा हुआ उस समय रात का वक्त था। यदि दिन का समय होता तो कई लोग इसकी चपेट में आ सकते थे और यह हादसा और भी बड़ा हो सकता था ।