देहरादून : राजनीति में अकसर हम लोग नेताओं के लाखों के सूट, हजारों की जैकेट या लाखों की दावत के किस्से तो सुनते रहते हैं । इसी कड़ी में अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का नाम भी जुड़ गया है । जी हां आजकल नेताजी एक लाख की चाय पी रहे हैं । इसे जनता की भाजपा के प्रति श्रद्धा कहें या कुछ और अथवा आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य पूरा करने का फंडा, बात चाहे जो भी हो, मगर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को इन दिनों लोगों की ओर से चाय का निमंत्रण खूब मिल रहा है।

इतना ही नहीं, चाय पर आमंत्रित करने वाले शख्स उन्हें आजीवन सहयोग निधि के लिए एक लाख का चंदा भी दे रहे हैं। जाहिर है कि इसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा तो होगी ही। हालांकि, भट्ट का कहना है कि लोग स्वेच्छा से उन्हें चाय पर बुला रहे हैं और चंदा भी दे रहे हैं। यह साबित करता है कि जनता के मन में भाजपा कितनी रची-बसी है।

भाजपा इन दिनों आजीवन सहयोग निधि संग्रह अभियान चलाए हुए है। इसके तहत लोगों से चेक के  जरिये चंदा लिया जा रहा है। इसके लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही माननीय और मंत्री भी दिन-रात एक किए हुए हैं। इसी कड़ी में हाल में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट हरिद्वार जिले के दौरे पर थे तो भगवानपुर में एक व्यक्ति के घर गए। इस दौरान चाय के साथ बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ तो किसी ने कहा कि भाई साहब आए हैं, सहयोग निधि के लिए एक लाख का चेक तो बनता है। इस पर संबंधित व्यक्ति ने भी तत्काल ही उन्हें चेक भेंट कर दिया।
इसके बाद तो प्रदेश अध्यक्ष को प्रदेश के कई जिलों से लोगों की ओर से चाय के निमंत्रण आने लगे। इस दौरान तमाम लोगों ने एक-एक लाख की राशि के चेक भी भेंट किए। प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि लोग स्वेच्छा से उन्हें चाय पर बुला रहे हैं और चंदा भी दे रहे हैं तो इसमें किसी को क्या ऐतराज ।