ऐसा काम करेंगे जो आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी: मेयर प्रत्याशी शोएब अहमद

29

हल्द्वानी: शहर में चुनावी हवा तेजी से अपनी गति पकड़ रही है। प्रत्याशी वोटरों के पास पहुंच रहे हैं और अपने विकास विजन को सामने रख रहे हैं। सपा से मेयर पद के उम्मीदवार शोएब अहमद ने रविवार को काठगोदाम और पीलीकोठी में जनसंपर्क किया। शोएब अहमद के जनसंपर्क में सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे और युवाओं के मौजूदगी ने दिखाया कि वह तेजी से युवाओं में अपनी पकड़ मजबूत कर रहे है।

शोएब अहमद ने लोगों से हल्द्वानी के पूर्ण विकास की बात कही। उन्होंने कहा कि अगर वो चुनाव जीतते है तो ऐसा काम करेंगे जो आने वाली पीढ़ी भी याद रखेगी। मेयर पद के उम्मीदवार शोएब अहमद ने कहा कि सत्ता की लालच में  कुछ लोगों ने हल्द्वानी के विकास की बलि दे दी। शहर के पास जितने संसाधन उनका इस्तेमाल नहीं किया और सत्ता हासिल करने के लिए नई बाते की जा रही है। उन्होंने कहा कि शहर में सुरक्षा का अभाव भी है और नकारात्मक घटनाओं ने लोगों को भयभीत किया हुआ है।

वहीं हर चुनावों में सबका साथ- अबका विकास की बात होती है और सत्ता हासिल होने के बाद केवल भ्रष्टाचार होता है। भ्रष्टाचार जनता का विकास नहीं बल्कि समाज का विनाश करता है। हल्द्वानी भी भ्रष्टाचारियों की चपेट में है और अब युवा उनसे पार पाना चाहता है।

मेरी कोशिश यही है कि अब ऐसे हल्द्वानी का निर्माण करें जहां हर वर्ग के लोग एक दूसरों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करें। जो सपना मॉर्डन हल्द्वानी का हम लाखों लोगों ने देखा है उसे सच करने की मेरी कोशिश रहेगी। इस मौके पर उनके साथ जिला अध्यक्ष उमेश शर्मा, दीप पांडे, गोलू , सौरभ, मनोज, संजू ,अंकित ,आकाश, संजय, नरेंद्र बिष्ट, आकाश,  अमनदीप और हेमंत पांडे समेत सैकड़ो युवा समर्थक मौजूद थे।