नई दिल्ली। टैक्सी कंपनी ओला ने अपने प्लेटफार्म पर प्राइम क्लास में टोयोटा इनोवा, निसान इवालिया और शेवरले एन्जॉय को अपनी लिस्ट में जोड़ा है। इस सेवा का लाभ उन ग्राहकों को होगा जो ग्रुप में ट्रैवल करते हैं। प्राइम एसयूवी का बेस शुल्क 80 रुपये से शुरू होगा। इस सेवा के अतर्गत एक कार में छह लोग यात्रा कर सकेंगे।

ओला के वरिष्ठ निदेशक विपणन संचार आनंद सुब्रमण्यन ने कहा कि हमने जाना है कि हमारे प्राइम ग्राहक अधिक सुविधा  चाहते  हैं और तब जब वो ग्रुप में यात्रा करते हैं। अगर वो एयरपोर्ट जा रहे हैं तो उन्हें बड़ी गाड़ी की आवश्कता होती  है। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त ग्राहकों के पास अधिक सामान होता है और रखने के लिए के लिए उन्हें अधिक जगह की जरूरत होती है। छह सीटों की प्राइम एसयूवी में  वाईफाई  की सुविधा भी दी गई है।

उन्हानें बताया कि  हमने प्राइम एसयूवी सेवा की लिस्ट में 10 शहरों को जोड़ा है। ये सेवा दिल्ली, मुंबई, बेंगलुर, कोलकाता, हैदराबाद, चेन्नई, पुणे, अहमदाबाद, चंडीगढ़ और जयपुर में शुरू की गई है। प्राइम एसयूवी के तहत बेस किराया 80 से 150 रपये होगा। इसमें पर किलोमीटर का किराया 10 से 18 रुपये है और  यात्रा के समय का किराया शहर के आधार पर एक से दो रपये प्रति मिनट होगा।