कालाढूंगी में कार हादसा, तीन पर्यटकों की मौत

920

हल्द्वानी: कालाढूंगी थाने के गड़पु के पास रात 12 बजे एक दर्दनाक हादसा हुआ। इंडीवर कार (यूपी 21 बीए 7087) में मुरादाबाद से नैनीताल जा रहे पर्यटक की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कार के आगे जानवर के आने से हादसा हुआ।इससे कार में सवार तीन कारोबारी पर्यटकों की मृत्यु हो गई। इनमें दो केरल और एक कोलकाता निवासी शामिल हैं। इनके नाम अनूप कुमार, विमल, वीर सिंह बताए गए हैं।

वह वाहनों के पुर्जों के कारोबारी थे। वहीं चालक जकी अहमद गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कार से  निकाला। घायल चालक को हल्द्वानी हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया।पुलिस ने कटर से कार के दरवाजें को काटकर तीनों शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।मृतकों के मोबाइल से नंबरों के आधार पर पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शवों को कब्जे में ले लिया।परिजनों के कालाढूंगी पहुंचने के बाद ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

 

हल्द्वानी में शहीदों को किया गया याद

जन्मेजय खंडूरी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदय की अध्यक्षता में गत वर्षो की भांति आज शनिवार 16 दिसंबर 2017 को विजय दिवस के रूप में बनाए जाने हेतु जिला सैनिक कल्याण एवं पुनर्वास हल्द्वानी द्वारा नगर निगम हल्द्वानी के प्रांगण मैं कार्यक्रम आयोजित किया गया। उक्त अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल , एडीएम नैनीताल ,अपर पुलिस अधीक्षक हल्द्वानी, एसडीएम हल्द्वानी, प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी एवं महानुभावों द्वारा शहीद हुए जवानों के चित्रों पर माल्यार्पण कर जनपद नैनीताल की पुलिस द्वारा सलामी दी गई