हल्द्वानी: एसआरएस क्रिकेट एकेडमी में रविवार को एसआरएस-11 और विवेकानन्द हॉस्पिटल के बीच फ्रैंडली मैच खेला गया। रोमांचक रहे इस मैच को एसआरएस-11 ने एक विकेट से जीता। एसआरएस-11 की ओर से इंदर जेठा ने मैच जिताऊ 75 रनों की पारी खेली। उनकी पारी विवेकानन्द हॉस्पिटल के कप्तान महेश शर्मा की हैट्रिक पर भारी पड़ी।

विवेकानन्द हॉस्पिटल के कप्तान डॉक्टर महेश शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विकेकानन्द की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने हुए निर्धारित 20 ओवर में 205 रन बनाए। विवेकानन्द हॉस्पिटल की ओर से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा पुष्कर ने 81 रनों की पारी खेली। वहीं संजय 37, चंदन 6,कप्तान डॉक्टर महेश शर्मा 6, महेश 1, विनोद ,लालदा 18, दीपक 2 सुरेश शून्य, राजू एक और संजू ने 4 रनों का योगदान दिया। एसआरएस-11 की ओर से गेंदबाजी में सबसे ज्यादा दिवस शर्मा ने 4 विकेट हासिल किए। वहीं  नीरज और एसएस कापकोटी को दो-दो विकेट मिले। इसके अलावा पंकज पांडे और हरीश ने भी एक-एक विकेट अपनी झोली में डाला।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसआरएस-11 की शुरूआत शानदार रही। ओपनर महेंद्र बिष्ट ने पहले ही ओवर में 28 रन बना डाले। एसआरएस-11 ने अपने दो विकेट जल्दी खोए लेकिन महेंद्र बिष्ट ने रन गति को बनाए रखा। उन्होंने 41 रनों शानदार पारी खेली।

लेकिन कुछ ही देर में विवेकानन्द हॉस्पिटल के कप्तान डॉक्टर महेश शर्मा की हैट्रिक ने मैच का रुख बदल दिया। उन्होंने  एसआरएस-11 के दिवस शर्मा, नीरज और एसएस कपकोटी को एक ही ओवर में आउट कर मैच विवेकानन्द की ओर कर दिया। लेकिन एसआरएस-11 के कप्तान इंदर जेठ्ठा ने एक झोर संभाले रखा और टीम को जीत दिलाई। इंदर जेठ्ठा ने शानदार 75 रनों की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 4 चौके लगाए। मैच समाप्ती के बाद एसआरएस क्रिकेट एकेडमी के संस्थापक दिवस शर्मा ने विवेकानन्द की टीम का धन्यवाद किया और स्वर्गीय पंडित सतंराम शर्मा (स्वतंत्रता सेनानी ) स्मृति चिन्ह भेट किया।