तीनपानी : सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार युवक की मौत

हल्दवानी :उत्तराखण्ड में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं । कल राज्य में अलग – अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में 21 लोगों की मौत हो गई । इसमें सबसे दर्दनाक सड़क दुर्घटना चम्पावत में स्वाला मंदिर के पास हुई जिसमें एक जीप खाई में जा गिरी जिससे 9 लोगों की मौत हो गई ।

इसी कडी में आज रुद्रपुर में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक स्कूटी सवार युवक की मौत हो गई। युवक सिडकुल की ही एक कंपनी में वाहन चालक का काम करता था।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक मूलरूप से यूपी, बहेड़ी के ग्राम परशुराम पुर निवासी हरीश (25) पुत्र ईशवरी प्रसाद सिडकुल की एक कंपनी में वाहन चालक था। वर्तमान में वह डिबडिबा में किराये के मकान में रह रहा था। गत दिवस वह बहेड़ी में एक जानने वाले के शादी समारोह में शामिल होने गया हुआ था।

शादी समारोह में शामिल होकर देर रात वह स्कूटी से वापस रुद्रपुर की ओर आ रहा था। इसी बीच किच्छा रोड तीनपानी के पास एक अज्ञात वाहन ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया।

इस पर आसपास के लोगों ने उसे 108 एंबुलेंस की मदद से तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है ।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now