नई दिल्ली: भारतीय राजनीति के दमदार नेताओं में से एक और उत्तराखण्ड व उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के घर जल्द शहनाई बजने वाली है। एनडी तिवारी के बेचे रोहित शेखर जस्द शादी के बंधन में बधने वाले है। उनकी शादी मध्यप्रदेश की रहने वाली अपूर्वा शुक्ला से होने वाली है। फिलहाल शादी की तारीक सामने नही आई है लेकिन दोनों की सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शनिवार को अपूर्वा शुक्ला और रोहित शेखर की सगाई जिसमें तिवारी परिवार के करीबी लोग पहुंचे थे।

सगाई के बाद रोहित और अपूर्वा दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट एनडी तिवारी से आर्शिवाद लेने पहुंचे। बता दे कि रोहित की होने वाली पत्नी अपूर्वा दिल्ली सुप्रीमकोर्ट में पेशे से वकील है।

 

मीडिया को मिली जानकारी के मुताबित उनके पिता भी पेशे से वकील है और बार एसोसिएशन इंदौर में कई प्रमुख पदों पर रह चुके हैं। दोनों को आर्शीवाद देने के लिए रोहित की माॅ उज्जवला शर्मा तिवारी और अपूर्वा के परिवार के लोग पहुंचे थे।

पिता बीमार है इसलिए रोहित शेखर चाहते हैं कि उनकी शादी में उनके पिता एनडी तिवारी एक दम स्वास्थ्य होकर पहुंचे इसीलिए वह भगवान से अपने पिता के स्वास्थ्य रहने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।सगाई की जानकारी देते हुए एनडी तिवारी के जनसंपर्क अधिकारी मुकेश शर्मा ने बताया कि जल्द ही शादी की संपूर्ण सूचना की जानकारी उपलब्ध करायी जायेगी। बता दे कि एनडी तिवारी जी पिछले कुछ महीनों से बीमार चल रहे है। उनका इलाज मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है।

 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now