देहरादून: उत्तराखण्ड में सड़क हादसों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रहा है। देवभूमि की सड़कों को ना माने किसकी नजर लग गई है जो लोगों की जिंदगी पर काल साबित हो रही है। उत्तराकाशी में रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकी 4 घायल हो गए। वाहन में बाराती बैठे थे जो प्रतापनगर ब्लॉक के आबकी गांव से उत्तरकाशी से वापस जा रहे थे। वाहनअनियंत्रित होकर चूलीखेत के पास जलकुर नदी के किनारे गिर गया। हादसे में आबकी निवासी चालक बलबीर सिंह रमोला समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू जारी किया। बताया जा रहा है कि खाई से 4 लोगों के शव को निकाला जा चुका है लेकिन अभी किसी की पहचान सामने नहीं आई है।जबकि गढ़सिलवाल गांव के प्रधान आलम सिंह, आबकी के प्रधान जबर सिंह, वीर सिंह, नैन सिंह और मजखेत निवासी विनोद सिंह  घायल हो गए।हादसे में  दो ग्राम प्रधान समेत पांच लोग घायल हो गए। वाहन में कुल दस लोग सवार बताए जा रहे हैं। उत्तरकाशी से एसडीआरएफ , 108 एंबुलेंस और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। देर रात तक रात तक रेस्क्यू अभियान जारी था।

घायल आलम सिंह और जबर सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लंबगांव लाया जा रहा है, वहीं वीर सिंह और दो अन्य साथियों को बारात के अन्य वाहन से उत्तरकाशी जिला अस्पताल ले गए हैं। देर रात तक रेस्क्यू अभियान जारी था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल- नीचें अगली स्लाइड में क्लिक करें

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now