नैनीताल: दिल्ली से नैनीताल घूमने आई महिला के ये ट्रिप जिंदगी पर भारी पड़ गया। पति के साथ सरोवर नगरी घूमने आई महिला की खाई में गिरने से मौत हो गई। घटना भूमियाधार पर हुई। मृतका की पहचान तमन्ना रूप में हुई है उनकी शादी नवंबर 2017 में जल बोर्ड हाउस नंबर 512 मंडोली गांव नार्थ ईस्ट दिल्ली निवासी सद्दाम के साथ हुई थी। दोनों शनिवार को नैनीताल पहुंचे थे।

घटना सोमवार को हुई दोनों ने टैक्सी बुक कर भवाली, भीमताल, नौकुचियाताल, सातताल घूमने का प्लान बनाया। भ्रमण करने के बाद वापस जा रहे थे कि तमन्ना ने उल्टी आने की बात बोलकर टैक्सी चालाक को गाड़ी रोकने को बोला।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है। उनके आने के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। पत्नी की मौत के बाद पति बेसुध है। उनका नवंबर 2017 में ही निकाह हुआ था। वे सड़क किनारे पैराफीट पर बैठ गए। लगभग 3.15 बजे अचानक तमन्ना चिल्लाई और असंतुलित होकर खाई में जा गिरी। समीप में खड़े सद्दाम उसे पकड़ने दौड़े, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

पति  सद्दाम के अनुसार उनकी पत्नी तमन्ना ने सांप को देखा और उसके ढर से वो अपना संतुलन खो बैठी। इसी दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। तमन्ना को खाई से बाहर निकाला गया। 108 सेवा के न आने पर स्थानीय लोगों की मदद से सद्दाम अपनी पत्नी को बीडी पांडे जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। टैक्सी बुकिंग पर गए कृष्णापुर निवासी किशन बोहरा ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच काफी प्यार था। पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।