नैनीताल विंटर कार्निवल में एसएसपी जन्मेंजय खंडूरी की आवाज ने बिखेरा जादू, देखें वीडियो

1115

हल्द्वानी: सरोवर नगरी नैनीताल में 15-17 दिसंबर तक चले विंटर कार्निवल ने लोगों को भरपूर आन्नद दिया। सैलानियों ने कार्निवल में अपनी मौजूदगी पेश कराकर इन यादों को हमेशा अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बना लिया। कार्निवल में उत्तराखण्ड की संस्कृति को शानदार रूप से प्रस्तुत किया गया। उत्तराखण्ड गायकी में मशहूर सिंगर पप्पू कार्की, मिना राणा और कल्पना चौहान जैसे कलाकारों ने लोगों कार्निवल को और यादगार बना दिया।

नैनीताल के विंटर कार्निवल आखिरी दिन वायरल हुआ। जब नैनीताल के एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने पहाड़ी गाना गाया।जिले के कप्तान जन्मेजय खंडूरी ने फ्योंलडिया त्वे देखी की तो तेरों मेरो साथ छयो पहले जन्म मां गाना गाकर लोगों को अपने पैरों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया। बता दे कि ये गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहता है। किशन महिपाल के इस गाने को यूट्यूब में इसे करीब 40 लाख से ऊपर लोग देख चुके है। एसएसपी का गायक के रूप में देख लोगों को काफी अच्छा लगा। लोग तालियों से एसएसपी खंडूरी का उत्साह बढ़ाते नजर आए।

बता दे कि जन्मेंजय खंडूरी लोगों के बीच हर वक्त जाते रहते है। किसी युवा का प्रोत्साहन करने में वो कभी पीछे नहीं करते हैं।

वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाए