पिथौरागढ़ पहुंचें अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ,रंगीला पिछौड़ा और फूला देकर किया सम्मान

1808

देहरादून: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म `संदीप और पिंकी फरार` की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इसके लिए अर्जुन कपूर और फिल्म की एक्ट्रेस परिणीति पिथौरागढ़ पहुंचें हैं । दोनों चार्टेड प्लेन से पिथौरागढ़ पहुंचे । खबर है कि अर्जुन और परिणीति 25 दिनों तक यहीं शूटिंग करेंगे।

फिल्म  बात करें तो  यहां फिल्म का पहला शेड्यूल लिंक रोड पर एक कपड़े की दुकान में होगा । इस शूटिंग के लिए करीब 150 लोगों की टीम पिछले तीन दिनों से वहां के होटलों में रहकर आसपास के इलाकों का जायजा ले रही थी । इस फिल्म की शूटिंग पिथौरागढ़ के सिमलगैर बाजार, रोडवेज स्टेशन, चंडाक, केएमवीएन गेस्ट हाउस में होगी । इसके अलावा आखिरी चार दिन की शूटिंग भारत और नेपाल सीमा के पुल पर होगी।  इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई थी ।

पिथौरागढ़ में आयोजित समारोह में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को रंगीला पिछौड़ा और फूला देकर सम्मानित किया गया ।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साथ में ही की थी । दोनों की पहली फिल्म साल 2012 में आई इश्कजादे थी । इस फिल्म में दोनों की परफॉर्मेंस ही है जिसने आज दोनों को इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल करने में मदद की है। परिणीति के हाल के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गोलमाल अगेन में नजर आई थीं। वहीं अर्जुन कपूर मुबारकां में अनिल कपूर के साथ नजर आए थे।

दिवाकर बनर्जी के निर्देशन में बन रही ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म की पांचवें दिन की शूटिंग महाकाली के किनारे स्थित झूलाघाट में हुई। शूटिंग देखने के लिए झूलाघाट में पुलिस ने यातायात व्यवस्था में बदलाव किया था । सभी वाहनों को सुबह से ही आमबाग से आगे नहीं जाने दिया गया ।
पंचेश्वर बांध के डूब क्षेत्र में आने वाले नेपाल सीमा पर स्थित झूलाघाट कस्बे में फिल्म की शूटिंग के पहले दिन लाटेश्वर मंदिर के पास महाकाली नदी के किनारे अभिनेता अर्जुन कपूर और नायिका परिणीति चोपड़ा की बातचीत का दृश्य शूट किया गया।  झूलाघाट थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार नेे बताया कि शूटिंग के दौरान सुरक्षा के लिए 20 कांस्टेबल, 8 महिला कांस्टेबल, 3 उपनिरीक्षक और 1 प्लाटून पीएसी को लगाया गया था ।

यशराज बैनर तले बन रही फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग में स्थानीय कलाकारों को भी वरीयता दी गई है । फिल्म के एक शॉट में 12 वर्ष की मणिका पंत भी शामिल थीं। साथ ही झूलाघाट के नीरज पंत का 20 बकरियों को महाकाली नदी के किनारे चराने का दृश्य भी शुट किया गया है ।