नैनीताल:बॉलीवुड की हिट सीरीज हेट स्टोरी फिल्म का चौथा भाग 9 मार्च को बढ़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में उत्तराखण्ड की उर्वशी रौतेला मुख्य भूमिका निभा रही है। अपनी फिल्म के प्रमोशन और परिवार के साथ छुट्टी बिताने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी सरोवर नगरी नैनीताल पहुंची। बता दे कि उर्वशी के पिता कोटद्वार से है वहीं मां नैनीताल की रहनी वाली है। इस वजह से उर्वशी का उत्तराखण्ड से नाता बहुत गहरा रहा है।

फिल्म हेट स्टोरी 4 के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा दी है। फिल्म हेट स्टोरी 4 के ट्रेलर को 24 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इस बात से उर्वशी बहुत खुश है। फिल्म के प्रोमों का लोगों के बीच हिट होने का कनेक्शन फिल्म के हिट होने से लगाया जा सकता है। ये पहला मौका है जब उर्वशी की मौजूदी फिल्म का मुख्य रूप हैं। नैनीताल पहुंची उर्वशी ने निजी अखबार से बात करते हुए कहा कि पहाड़ों में प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं। पहाड़ के युवाओं ने खेल, पढ़ाई और बॉलीवुड में अपनी भागेदारी पेश की है। वह ऐसी जगह से आते है जहां संसाधनों की कमी है लेकिन उन्होंने परिश्रम से उस कमी को पीछे छोड़ते हुए एक बड़े मंच में अपनी छाप छोड़ी है। बता दें कि महज उर्वशी ने 17 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स इंडिया का ताज अपने नाम किया। साल 2011 में मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द इयर तथा मिस ऐशियन सुपर मॉडल के खिताब से नवाजा जा चुका है।

नैनीताल पहुंचने के बाद उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट हो चुका है। वह अपने फैंस को बता रही हैं कि वह नैनीताल पहुंच गई है और बोटिंग का लुफ्ट उठा रही हैं।