बरेली : युवती को अच्छे लगे मोमो तो दुकानदार से शादी रचाई

2196

बरेली: मोहब्बत के कई चर्चे लोगों को सकते में डालने का काम अक्सर करते है। बरेली कि एक लव स्टोरी मोमो के ठेले से शुरू हुई और अंजाम विवाह तक पहुंचा। एक युवती को मोमो इतने पसंद आ गए कि वो मोमो वाले से प्यार करने लगी। रोज मिलने का सिलसिला शुरू हुआ तो जीने मरने की कसमें भी खाई गई। और आखिर में परिवार के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली ।

संजय नगर निवासी विशाल कश्यप होली चौक पर फास्ट फूड का ठेला लगता है। साल भर पहले क्षेत्र की एक युवती उसके वहां मोमो खाने आई। उसे मोमो इतने अच्छे लगे कि वो दुकान पर रोज आने लगी। रोजाना होने वाली मुलाकात मोमो के स्वाद के साथ प्यार तब्दील हो गई। फिर दोनों छिप-छिपकर मिलने लगे तो और जिंदगी भर साथ रहने का फैसला किया। युवक ने युवती से शादी करने की इच्छा जाहिर की तो उसने हां कर दी।

फिल्मों की तरह इस लव स्टोरी को अग्निपरीक्षा से गुजराना पड़ा। युवती के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। नौबत यहां तक आ गई थी कि उन्होंने युवती का घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था। लड़के ने युवती से संपर्क साधा तो दोनों 16 दिसंबर को घर से भाग गए। 17 दिसंबर को दोनों ने हरिद्वार के एक मंदिर में शादी कर ली। युवती के परिवार ने इस रिश्तो को अभी भी नहीं अपनाया है। उन्होंने युवक समेत 4 लोगों के खिलाफ बारादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वही युवती ने कोर्ट के सामने युवक के साथ रहने की बात कही है।

 

न्यूज सोर्स- हिंदुस्तान- संजय शर्मा