बाइक चोरों का हुआ पर्दाफाश, नाबालिग छात्र शामिल थे इस अपराध में

हल्द्वानी : ब्लॉक के बाड़ेछीना में मोटरसाइकिल चुराने वाले लोग किसी गिरोह के सदस्य नहीं बल्कि मोटर साइकिल चलाने का शौक पालने वाले छोटे छोटे नाबालिग स्कूली बच्चे निकले । मामले का खुलासा हुआ तो स्थानीय लोगों ने उन्हें बिच्छू लगाकर दोबारा ऐसी हरकत न करने की नसीहत देकर घर भेज दिया।

बाड़ेछीना कस्बे में पिछले कुछ दिनों से लगातार बाइक चोरी होने के मामले सामने आ रहे थे। जिससे स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ था। दो तीन घटनाएं सामने आने के बाद गुरुवार को पता चला कि आसपास के तीन नाबालिग बच्चे बाइक चलाने का शौक होने के कारण बाइक चोरी कर के ले जाते थे। स्टार्ट न होने पर वह बाइक को ढलान पर ही चलाते थे। बाद में चोरी का पता न चले इसके लिए बाइकों को किसी नाले या सड़क किनारे फेंक दिया करते थे । लोगों को पता चला तो स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़कर बिच्छू लगाया और ऐसा न करने की नसीहत देकर बाद में घरों को भेज दिया गया। स्थानीय लोगों ने कहा कि छोटे बच्चे नाबालिग हैं और शौक शौक में इस तरह की हरकत कर गए। फिलहाल बच्चों के बताने के बाद चोरी की गई सभी बाइकस बरामद कर ली गई हैं। स्थानीय लोगों ने इस मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है।

बाड़ेछीना में बाइक चोरी होने की घटना के बाद जब राजस्व विभाग के अधिकारियों से इस मामले में जानने की कोशिश की गई तो वह रिपोर्ट दर्ज न होने की बात कहकर पूरे मामले से अपना पल्ला झाड़ते हुए दिखाई दिए। लेकिन जब गुरुवार को बच्चों के बारे में पता चला तो राजस्व विभाग के कर्मचारी उन्हें जमकर थप्पड़ मारते दिखाई दिए। उनसे फिर जानकारी लेने की कोशिश की गई तो उन्होंने फिर इस मामले से पल्ला झाड़ लिया। लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा बनाई गई मोबाइल क्लिप से उनकी कार्यप्रणाली की पोल खुलकर रह गई है ।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now