हल्द्वानी:मुख्य सड़क पर बारात निकलते हुए आपने देखा होगा। क्या आपने ये सुना या देखा है कि बारात के कारण लगे जाम ने किसी का पारा इतना चढ़ा दिया कि उसने फायर कर दी? फिल्मी स्टाइल की तरह कल एक बारात में चार युवकों ने फायर कर दी। गोली जाम हटा रहे दूल्हे के भाई को जाकर लगी। गोली चलते ही बारात हड़कंप जैसा माहौल पैदा हो गया। लोगों ने तुंरत पुलिस को इस घटना की सूचना दी और घायल युवक को हॉस्पिटल भर्ती कराया।

सोमवार शाम को भीमताल-हल्द्वानी मोटर मार्ग पर पशु चिकित्सालय के समीप कांग्रेस के जिला सचिव भूपेंद्र कन्नौजिया की बारात जा रही थी। जब बारात रामलीला ग्राउंड के पास पहुंची तो वहां पर जाम लग गया। दूल्हे का भाई जितेंद्र कन्नौजिया जाम को हटाने लगा। इसी बीच वहां पर कार में सवार भरत भूषण पुत्र लक्ष्मी नारायण निवासी गायत्री नगर शीशमहल और वहीं के अक्षय सनवाल पुत्र डीआर सनवाल आ रहे थे। दूल्हे को भाई ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो गुस्सा हो गए और लड़ने लगे। कार से उतरकर उन्होंने बाबी पर फायरिंग कर दी। गोली जितेंद्र कन्नौजिया के बांए कूल्हे में लग गई।गोली लगते ही जितेंद्र कन्नौजिया नीचे गिर गए। अन्य बारातियों द्वारा उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया।

बाबी पर फायर करने के बाद दोनों युवकों को बारातियों ने जमकर धोया। बारात में मौजूद लोगों के अनुसार कार में 4 लोग मौजूद थे। फायर करने के बाद दो युवक भागने में कामयाब रहे। गोली चलाने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने पकड़कर उनका मेडिकल कराया है। आरोपी में भरत भूषण हल्द्वानी टैक्सी यूनियन का अध्यक्ष बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी भारत भूषण को हिरासत में ले लिया है। उसके पास से तमंचा बरामद हुआ है। दूल्हे के भाई की ओर से भारत भूषण गोली के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। उधर, भारत भूषण ने गोली चलाने से इंकार करते हुए कहा कि रास्ता देने का अनुरोध करने पर बारातियों ने मारपीट की।