ब्रेकिंग न्यूज: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, नदी में गिरी बस 32 लोगों की मौत (वीडियो)

1211

नई दिल्ली: शनिवार का दिन काली खबर के साथ शुरू हुआ। राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुए बस हादसे में 32 लोगों की जान चले गई है। मारे गए लोगों में 4 महिलाएं भी शामिल है। बस अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। बस पनास नदी में गिरी। बचाव कार्य में जुटे लोगों ने बस से 7 जिंदा लोगों को निकाला।  बस में उस समय करीब चालीस से ज्यादा सवारियां मौजूद थी। जैसे ही बस गिरी उसके तुरंत बाद राहत और बचाव कार्य शुरु हुआ। कलेक्टर एसपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। बताया जा रहा है कि बस को 16 साल का नाबालिग युवक चला रहा था। वो बस का सहचालक था और बस चलाना सीख रहा था।

घायल लोगों का माधोपुर के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस दर्दनाक हादसे हर किसी रोंगते खड़े कर दिए है। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद क्रेन मौके पर पहुंची और बस को निकालने का काम चल रहा है। इस हादसे के बाद सीएम वसुंधरा और पीएमो ऑफिस की तरह से हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट ने मृतक परिवारों के प्रति संवेदनाए व्यक्त की और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वह बचाव और राहत के कार्य में मदद करें।

 

visual source-ani