मिस नॉर्थ इंडिया के खिताब पर देवभूमि की बेटी शिप्रा मंद्रवाल का कब्जा

307

देहरादून: नया साल उत्तराखण्ड के लिए खुशखबरी ला रहा है। युवाओं की प्रतिभा लगातार राज्य को गौरवान्वित महसूस करा रही है। खेल हो या बॉलीवुड या फिर कोई प्रतियोगिता हर क्षेत्र में उत्तराखण्ड का युवा अपनी पहचान बना रहा है और राज्य की भागेदारी पेश कर रहा है। इस लिस्ट में अब देहरादून (डोइवाला) की रहने वाली शिप्रा मंद्रवाल का नाम जुड़ गया है। शिप्रा मंद्रवाल ने ये खिताब अपनी खूबसूरती के बदौलत प्राप्त किया।

जीवनवाला निवासी शिप्रा मंद्रवाल ने मुरादाबाद(उप्र) में रेमंड मिरांडा मुंबई के द्वारा आयोजित फैशन कांटेस्ट में भाग लिया और देवभूमि का मान बढ़ाते हुए मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब जीता है। उन्हें इस प्रतियोगिता में मिस नॉर्थ इंडिया के खिताब से नवाजा गया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का खिताब उनके करियर को उड़ान दे सकता है। इस खिताब के माध्यम से उन्हें मुंबई के सुप्रसिद्ध सिंगर इश्क बेक्टर की एलबम में  काम करने का भी अवसर मिला है। जिसके लिए दो महीने तक चलने वाली शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

जीवनवाला निवासी शिप्रा मंद्रवाल देहरादून, चंडीगढ़, मुरादाबाद, दिल्ली-उप्र में हुए फैशन प्रतियोगिता में चुने गए 24 प्रतिभागियों में शामिल थी। मुरादाबाद (उप्र) में सात जनवरी को संपन्न हुए फाइनल में शिप्रा मंद्रवाल ने यह खिताब जीता है। शिप्रा मंद्रवाल ने बताया कि मुंबई के रेमंड मिरांडा मुबंई सीएमडी ऑफ रूड बॉक्स प्रोडक्शन के बैनर तले आयोजित इस प्रतियोगिता में निर्णयक के तौर पर अभिनेत्री नेहा शर्मा, सिंगर ईश्क बेक्टर, एमटीवी के एंकर किलिंग बारगेस, सचिन चौधरी, अभिषेक शामिल थे।