नई दिल्ली:20 मार्च 2018

वियतनाम की VietJet एयरलाइन को दुनिया में ‘बिकिनी एयरलाइन’ के नाम से जाना जाता है। अब खबर ये है कि बिकनी एयरलाइन भारत में भी अपनी सेवा शुरू करने वाला है। एयरलाइन की तरफ से ऐलान किया है कि उनकी फ्लाइट्स नई दिल्ली से वियतनाम के Chi Minh City तक शुरू होगी। इस सेवा की इसी साल जुलाई या अगस्त के बीच शुरू होने की उम्मीद है। डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार बिकनी की फ्लाइट्स नई दिल्ली से हफ्ते में 4 दिन उड़ान भरेगी। आपको बता दें कि ये एयरलाइन सेक्सीएस्ट मार्केटिंग तिकड़म के लिए जानी जाती है। इसे वुमन एंटरप्रेन्योर Nguyen Thi Phuong Thao द्वारा चलाया जाता है। बात भारत की करें तो इस एयरलाइनस के आने से विवाद पैदा हो सकता है।

Image result for बिकनी एयरलाइंस

किसने चुना एयरलाइन का ड्रेस कोड
एयरलाइन की एयरहोस्टेस का ड्रेस कोड CEO ‘Nguyen Thi Phuong Thao’ ने चुना है। बता दें कि वे वियतनाम की पहली बिलियन एयर महिला हैं। हाल ही में ये एयरलाइन फुटबॉल टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को Lingerie पहनाने के लिए चर्चा रही थी.

विवादित एयरलाइन में से एक
एयरलाइन दुनिया की सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है। क्योंकि, कुछ देश बिकनी होस्टेस की अवधारणा के खिलाफ हैं और विशेषज्ञों का मानना है कि भारत में इसका संचालन निश्चित रूप से हंगामा खड़ा कर देगा।