लखनऊ : प्रदेश की राजधानी में इन दिनों बदमाशों का कहर जारी है।  आम्रपाली विहार में कल शाम पति को गुंडों से बचाने को पत्नी फ्रंट पर आ गई। वह पति को पिटता देख उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर घर से निकाल लाई और बदमाशों पर लगातार फायरिंग करने लगी। इसके बाद बैकफुट पर आए बदमाश उसके पति को छोड़कर भाग गए।

प्रदेश में एक तरफ जहां एनकाउंटर कर पुलिस बदमाशों की धर-पकड़ में लगी है,  वहीं दूसरी तरफ अपने पति को गुंडों से बचाने के लिए एक पत्नी को खुद भिडऩा पड़ा। लखनऊ के काकोरी में कल एक महिला वकील को अपने पति को गुंडों से बचाने के लिए अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलानी पड़ी।

लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में रहने वाले आबिद अली को कुछ गुंडे घर के बाहर बुलाकर ले गए। आदिब को किसी ने घर के गेट पर बुलाया। इसके बाद कहीं से 4-5 लोग आए और आदिब की पिटाई करने लगे। यह लोग आदिब पर लात-घूंसे बरसाने लगे। इसके बाद कहीं से एक व्यक्ति लाठी लेकर आया और उन्हें पीटने लगा। करीब आधा दर्जन लोग जब आबिद को पीट रहे थे, तभी पत्नी की नजर पड़ी।पति को मार खाता देख उनकी पत्नी आयशा आबिद तेजी से घर के अन्दर गई। रिवाल्वर लेकर बाहर आई और हवाई फायरिंग शुरु कर दी।फायरिंग की आवाज सुनकर बदमाश मौके से भाग खड़े हुए ।

दंपति ने काकोरी पुलिस को घटना की जानकारी दी। पहले तो पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन एसएसपी तक मामला पहुंचे के बाद वो हरकत में आ गई और मामला दर्ज कर लिया।पुलिस का कहना है कि मकान मालिक और किराएदार के बीच विवाद हुआ था। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक किराएदारी का विवाद है। फिलहाल दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।