सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले लाइट कैमरा एक्शन और शुरू हुई बिजली गुल मीटर चालू की शूटिंग

82

देहरादून: उत्तराखण्ड का नैसगिृक सौन्दर्य पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। विदेशों ने आने वाले लोग भी इसकी तुलना स्विजरलैंड से करते है। इसी को देखते हुआ बॉलीवुड भी उत्तराखण्ड की वादियों की ओर रुक करने लगा है। नई टिहरी में बॉलीवुड फिल्म ‘बिजली गुल मीटर चालू’ की शूटिंग शुरू हो गयी है। अभिनेता शाहिद कपूर इस फिल्म के मुख्य किरदार में नजर आ रहे है। शाहिद के अलावा के इस फिल्म में यामी गौतम और श्रद्धा कपूर भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म को उत्तराखण्ड के लोगों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म की शूटिंग नैनीताल में भी होगी और लोगों को अपने स्टार का शहर में पहुंचने का इंतजार है।

फिल्म की ओपनिंग शूटिंग के दिन राज्य के सीएम त्रिवेंद्र रावत ने टेक लेकर फिल्म शूटिंग की शुरूआत की। यह फिल्म  प्रोड्यूसर नितिन चन्द्रचूड और नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही है। इस अवसर पर विधायक श्री धन सिंह नेगीश्री शक्तिलाल शाहसचिव मुख्यमंत्री श्रीमती  राधिका झासचिव सूचना डाॅ.पंकज कुमार पाण्डेयजिलापंचायत अध्यक्ष सोना सजवाणजिलाधिकारी श्रीमती सोनिकाएसएसपी श्रीमती बिमला गुंज्याल सहित भारी संख्या में
क्षेत्रीय जनता व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है कि क्योंकि इस फिल्म में शाहिद का बिल्कुल जुदा अंदाज उनको देखने को मिलेगा। इस फिल्म में शाहिद एक वकील का किरदार निभा रहे है जो उनके लिए काफी चैलेंजिंग होने वाला हैं क्योंकि इससे पहले शाहिद कभी भी इस तरह के रोल में नहीं नजर आए हैं।

आपको बता दें कि बत्ती गुल मीटर चालू एक आम इंसान की बिजली डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी से लड़ाई की कहानी है। शाहिद इस फिल्म में उत्तराखंड के एक लड़के का किरदार निभीएंगे, जो होपलेस रोमांटिक है। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी सर्दियों के सीजन की है इसलिए इस फिल्म में दर्शकों को शाहिद का बहुत ही दमदार लुक देखनें को मिलेगा।