हल्द्वानी शहर में अपनी चाय की वैराइटी के लिए वायरल हो रहा है “चायलोक कैफे”

1448

 

 

हल्द्वानी:शहर में खाने के रेस्ट्रो की भरमार है। लोगों को हल्द्वानी शहर में खाने-पीने के लिए कई रेस्ट्रो मिल जाएंगे। आपने खुद देखा होगा कि चाइनिज़ फास्ट फूड रेस्ट्रो में खास जगह बनाए रखता है लेकिन इस ट्रेंड से निकलते हुए एक नए रेस्ट्रो ने शुरूआत की है।

नैनीताल रोड काठगोदाम में खुला चायलोक नाम है रेस्ट्रो खाने से ज्यादा अपनी चाय के लिए वायरल हो रहा है। रेट्रो में ग्राहकों को ब्लैक , ग्रीन टी समेत  तुलसी ,अदरख और मसाला चाय पीने को मिल सकती है। इसके अलावा इस लिस्ट में आम,अनार,अंगूर, नींबू और स्टॉबेरी की आइस टी भी मौजूद है। रेस्ट्रो में एक चीज लोगों को खूब भा रही है वो है पहाड़ी बन मसाला। जी जैसा नाम आप सुन रहे है वैसा ही ये है।

चाय की चुस्की के साथ पहाड़ी बन मसाला ग्राहकों को पहाड़ की सैर कराएगा। रेट्रो का इन्टिरियर लुक भी पहाड़ी चाय की दुकान की याद दिलाता है। जहां केतली, सायकिल और दूध के बर्तन दिखाई देते है।

चायलोक कैफे के ओनर विपुल ब्लुटिया ने बताया कि हम केवल लोगों को रिलैक्स करने के लिए अच्छी जगह देने का प्रयास कर रहे है। लोग अपने आप को फ्रेस फील कराने के लिए लोग चाय जब पीते है और ये माहौल बिल्कुल वैसा ही हैं। उन्होंने बताया कि हम लगातार नए मैन्यू लाने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि ग्राहक चायलोक के फेसबुक पेज को लाइक कर नाए मैन्यू और ऑफर की जानकारी पा सकता है।

 

https://www.facebook.com/chailokcafe/?ref=br_rs