Nainital-Haldwani News

उत्तराखण्ड अंडर-19 के लिए 5 सितंबर से होगा पंजीकरण, उत्साह से लबरेज है युवा

हल्द्वानी: सीनियर टीम के बाद उत्तराखण्ड की अंडर-19 टीम के चयन की तैयारियां शुरू हो गई है। चयन के लिए खिलाड़ियों को पंजीकरण करना होगा जिसकी प्रक्रिया पांच सितंबर से शुरू होगी। खिलाड़ी देहरादून, काशीपुर और हल्द्वानी में पंजीकरण कर सकते है। इस प्रक्रिया के बाद सात से नौ सितंबर तक प्रारंभिक ट्रायल होंगे। इसके बाद 13 से 15 तक खिलाड़ियों का चयन जाएगा।

फिर दहाड़ा हल्द्वानी का दीक्षांशु, केपीएल में जारी है ताबड़तोड़ पारी

टीम चयन के लिए उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव दिव्य नौटियाल को समन्वयक बनाया गया है। उत्तराखंड कंसेंसस कमेटी के संयोजक प्रो. रत्नाकर शेट्टी ने शनिवार को मेल के माध्यम से बताया कि पांच व छह सितंबर को सुबह दस से चार बजे तक देहरादून की तनुष क्रिकेट ऐकेडमी, हल्द्वानी की मल्कानी क्रिकेट एकेडमी और काशीपुर के हाईलैंडर क्रिकेट मैदान में ओपन पंजीकरण प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा। इच्छुक खिलाड़ियों को पंजीकरण के लिए जन्म प्रमाण पत्र, हाईस्कूल और इंटर के प्रमाणपत्र दिखाने होंगे।

हल्द्वानी निवासी युवती के साथ बस में छेड़छाड़

बिना इन दस्तावेजों के खिलाड़ियों को पंजीकरण नहीं करने दिया जाएगा। जिन खिलाड़ियों के पास उत्तराखंड का मूल निवास नहीं है, उन्हें पंजीकरण के लिए उत्तराखंड में दो वर्ष प्रवास का प्रमाण पत्र देना होगा। खिलाड़ी पंजीकरण के लिए फार्म ट्रायल के लिए चयनित ग्राउंड के साथ जिला इकाइयों से प्राप्त कर सकते हैं। पंजीकरण के बाद सात से नौ सितंबर को देहरादून, काशीपुर और हल्द्वानी में प्राथमिक ट्रायल होंगे। प्रथम चरण में चयनित खिलाड़ियों का फाइनल ट्रायल 13 से 15 सितंबर को देहरादून की तनुष क्रिकेट एकेडमी में होगा।

लालकुआं: ट्रेन के टॉयलेट में मिला 14 साल के युवक का शव

देहरादून में उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, टिहरी गढ़वाल, देहरादून, पौढ़ी गढ़वाल, हरिद्वार, रुड़की समेत अन्य स्थानों के खिलाड़ी ट्रायल दे सकते हैं। तो वहीं हल्द्वानी में पिथौरागढ़, बागेश्वर, नैनीताल, अल्मोड़ा और हल्द्वानी के खिलाड़ी पंजीकरण करा सकते है। काशीपुर में चंपावत, ऊधमसिंह नगर, बाजपुर, गदरपुर, जसपुर, रूद्रपुर और काशीपुर के खिलाड़ी पंजीकरण करा सकते है।

To Top