Viral

अश्लील पिक्चर देखता था बेटा, गुस्से में पिता ने काट डाला…, नाजुक स्थिति में बेटा

नई दिल्ली: सोमवार को हैदराबाद से एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। जहां एक बाप ने अपने बेटे का हाथ काट दिया। उसने ये इसलिए किया क्योंकि उसके बेट को पो**देखने की लत थी। यह घटना हैदराबाद के राछाकोंडा इलाके की है। पिता ने अपने सोते हुए बेटे खालिद के दांये हाथ को धारदार चाकू से काट डाला। आरोपी मोहम्मद कयूम कुरैशी, ने को पुलिस में हिरासत में लेकर पूछाताछ करी तो उसके जवाब ने सभी को दंग कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि  कि उनका बेटा नियमित रूप से अश्लील फिल्म देख रहा था और मना करने पर उसकी बात नहीं मान रहा था। कुरैशी ने  पुलिस को बताया कि इस मामले में दोनों की दो दिन पहले बहस भी हुई थी। जिसके दौरान उसने अपने बेटे के हाथ से उसका स्मार्ट फ़ोन छीनने का प्रयास किया था, जिसके दौरान उसका बेटा उस पर दांतों से हमला कर के घर से भाग गया था। पुलिस के मुताबिक कय्याम कुरैशी को कुल 4 बच्चे हैं जिनमें खालिद सबसे बड़ा बेटा है। पुलिस जांच में सामने आया है कि मोहम्मद कयूम कुरैशी पेशे से कसाई है।

पहाड़ी शरीफ पुलिस थाने के निरीक्षक लक्ष्मीकांत रेड्डी  ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है और भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा जाएगा। बता दें कि पीडित बेटा एक केबल ऑपरेटर के यहां काम करता था। जिसके चलते उसे अश्लील फ़िल्में देखने की आदत पड़ गई थी।

Image result for पोर्न देख रहा था बेटा पिता ने काटा

पुलिस ने बताया है कि हाथ कलाई के थोड़ा ऊपर से काटा गया है, जिसके कारण युवक की हालत काफी गंभीर है। युवक को परिवार ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। उसी हालात गंभीर बताई जा रही है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि उसका कटा हुआ हाथ जोड़ना काफी मुश्किल है।

वीडियो देखे नीचे अगली स्लाइड पर

Pages: 1 2

To Top
Ad