World News

इस्लामाबाद में दिखा एफ -16 लड़ाकू विमान, अफरा-तफरी का माहौल

 नई दिल्ली। उरी हमले के बाद भारत की कार्रवाई से डरे पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में सनसनी मच गई।  गुरुवार रात करीब 10.20 बजे एफ -16 लड़ाकू विमान को उड़ते देखा गया। ये सूचना हामिद मीर ने सोशल मीडिया में दी। हामिद मीर  पाकिस्तान के न्यूज चैनल जियो टीवी के एडिटर है। हामिद मीर के अनुसार विमानों ने करीब चार पांच चक्कर लगाए। इसके बाद से इस्लामाबाद में खौफनाक हालात हैं। हामिद मीर ने ट्वीट कर युद्ध के नकारात्मक पहलू और उसे रोकने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि  युद्ध दक्षिण एशिया में रह रहे निर्धन लोगों के लिए अच्छा नहीं है।

हामिद मीर के ट्वीट के बाद मीडिया में ये रिपोर्ट वायरल हो गई और फिर दूसरे लोगों ने भी ट्वीट कर इसकी पुष्टि की। एफ -16 लड़ाकू विमान के दिखने के बाद  इस्लामाबाद के कुछ इलाकों में अफरा-तफरी मच गई और लोग घबराकर सड़कों पर आ गए। मीडिया को मिल रही खबर के अनुसार  इस्लामाबाद-पेशावर हाईवे को बंद कर दिया गया है। हामिद मीर ने कहा कि पाकिस्तान की सेना हर जंग के लिए तैयार और अलर्ट है।

दरअसल 18 सितंबर को उरी सेक्टर में आर्मी बेस में हुए आतंकी हमले का जिम्मेदार पाकिस्तान के खिलाफ पूरे हिंदुस्तान में क्रोध का माहौल है। इस हमलें में भारतीय सेना ने अपने 18 जाबाज़ जवान को खो दिया । लेकिन हर बार की तरह काली करतूत के बाद पाकिस्तान ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया और भारत पर बिना जांच किए गलत आरोप लगाने की बात कह डाली ।बता दे कि गुरुवार को पाकिस्तान में इस्लामाबाद और लाहौर के बीच काफी व्यस्त रहने वाले हाईवे के ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था क्योंकि इस हाईवे पर पाकिस्तानी एयरफोर्स का दो दिवसीय अभ्यास चल रहा है।

To Top
Ad