नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक ईशा गुप्ता आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसे देख लोग उनके दीवाने हो गए। क्योंकि ब्लैक और वाईट बिकिनी पहने ईशा की अदाएं लोगों को काफी पंसद आ रही है।  यही वजह रही जो महज कुछ ही घंटो में ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया। ऐसे में अब ईशा ने एक और धमाका किया है। ईशा ने अपने इस फोटोशूट का और तड़कता भड़कता प्रोमो शेयर किया है जिसमे में टॉपलेस दिखाई दे रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BWaCyt2gcvL/?taken-by=egupta

दरअसल ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है ‘जल्द आ रहा है’। जिसमे उन्होंने अपने इस हॉट एंड बोल्ड बिकिनी फोटोशूट की महज एक झलक भर ही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। कुछ ही सेकेंट बाद इस वीडियो ने खूब सनसनी मचाई। जिसके बाद अब इस ईशा ने इसी फोटो शूट का नया वीडियो सामने लाया है। जिसमे वो टॉपलेस अवतार में दिखाई दे रही हैं। हालांकि ईशा ने ये फोटोशूट किसके लिए करवाया हैं इसकी जानकारी उन्होंने अभी नहीं दी।

https://www.instagram.com/p/BWXmN8hAyb0/?taken-by=egupta
इससे पहले ईशा ने ब्लैक एंड वाईट बिकिनी में ये वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया था।आजकल  ईशा गुप्ता इस समय फिल्म बादशाहों की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत् जामवाल, संजय मिश्रा और इलियाना डी क्रूज़ भी अभिनय करते नजर आएंगे।