Uttarakhand News

उत्तराखंड मॉर्निंग टॉप 5 खबरें 

पिथौरागढ़ – सन्न-लेलू के पास खाई में गिरी कार. गंभीर घायल 1 महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम. जिला अस्पताल में भर्ती 1 घायल की हालत गंभीर. वड्डा से जाखपंत जा रहे थे कार सवार. 

 चमोली-  रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए अधिशासी अभियंता पर बड़ी कार्रवाई. विजिलेंस ने आरोपी के घर से 13 लाख 35 हजार रूपये किये बरामद. हल्द्वानी स्थित आवास से सोने के बिस्किट, आभूषण, कई बैंको की पासबुक, चेकबुक और लॉकर्स की चाबी की गई बरामद. चमोली में सिंचाई विभाग के अधिशासी अभियंता हैं उमेश कुमार. शनिवार विजिलेंस ने 15 हजार की रिश्वत लेते किया था गिरफ्तार. 

ऊधम सिंह नगर – रुद्रपुर में सिडकुल रोड पर कन्टेनर ने बाइक सवार को रौंदासड़क हादसे में एक की मौत तो दूसरा गम्भीर रूप से घायल

उत्तरकाशी – भूस्खलन के चलते गंगोत्री राजमार्ग थिरांग के पास अवरुद्ध. तीन घण्टे बाद भी नहीं खुल पाया राजमार्ग. राजमार्ग पर दर्जनों तीर्थयात्रियों के वाहन फंसे. बीआरओ राजमार्ग खोलने में जुटा. 

 पौड़ी – तहसील पौड़ी क्षेत्र के विकासखंड पाबौ के ग्राम श्रीकोट में देर रात आवासीय मकान ध्वस्त होने से 24 वर्षीय राहुल थपलियाल पुत्र श्री धनेश चंद्र की मौत तथा 2 मवेसी(बछड़े)भी मरे।

To Top