News

उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस सुपर मॉडल 2019: रुद्रपुर में युवा मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरे जलवे

रुद्रपुर:मॉडलिंग में अपना करियर बनाने वाले युवाओं के लिए उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस सुपर मॉडल 2019 की तलाश हल्द्वानी से शुरू होकर रुद्रपुर पहुंची। रविवार को यह इवेंट रुद्रपुर स्थित एपेक्स कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड कंप्यूटर एप्लिकेशन में आयोजत किया गया। इस इवेंट में भाग लेने में करीब 32 युवाओं ने भाग लिया।

खास बात यह रही कि युवाओं ने ARUN MITR (बॉलीवुड डाइरेक्टर) और Manish Uppal (बॉलीवुड एक्टर) के सामने प्रस्तुति दी।इस इवेंट में ऑडिशन के लिए 16-28 साल के युवाओं ने भाग लिया।

उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस सुपर मॉडल 2019 इवेंट का ऑडिशन राज्य के 9 शहरों में होना है। यह इवेंट DHR PRODUCTION & ONE LIFE ENTERTAINMENT के बैनर तले आयोजित कराया जा रहा है।

उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस सुपर मॉडल 2019 फिनाले दिसंबर में होगा जिसके मुख्य जज क्रिस्टिना ( फेमिना मिस इंडिया ईस्ट, एमटीवी लव स्कूल सेमी फाइनलिस्ट) और शरेन शोबनी ( एसटीवी रॉडिज़ एक्ट्रीम सेमी फानलिस्ट) होंगे।

उत्तराखण्ड मिस्टर एंड मिस सुपर मॉडल 2019 के रुद्रपुर ऑडिशन में यह मॉडल्स थे जज

  • सचिन ललवानी- डाइरेक्टर वन लाइफ एंटरटेनमेंट, मिस्टर उत्तराखण्ड रनरअप, मिस्टर पॉपुलर
  • रेनू मोर्या- डायरेक्टर डीएचआर प्रोडक्शन, मिस्टर एंड मिस इंडिया फाइनलिस्ट , मिस कैटवॉकर
  • आस्था ठाकुर- मिस इंडिया दिल्ली, मिस मारवेल विनर, MTCU फाइनलिस्ट
  • जाकी पासा-प्रोफेशनल मॉडल- गल्फ कंसलटेंट
  • हेमा मोर्या- डायरेक्टर डीएचआर प्रोडक्शन

हेमा मोर्या डायरेक्टर डीएचआर प्रोडक्शन ने बताया कि इवेंट बेहद शानदार रहा। इवेंट को लेकर युवा काफी जोश में दिखाई दिए। इस इवेंट में 10 युवाओं का चयन किया गया है जो अगले दौर में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस तरह के इवेंट मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख रहे उत्तराखण्ड के युवाओं के लिए शानदार मंच है।

To Top