Bollywood

उर्वशी रौतेला का पोस्ट और दुनिया भर में वायरल हो गई पहाड़ की नथ और पिछौडा

नई दिल्ली: उत्तराखण्ड राज्य की संस्कृति पूरे विश्व में विख्यात है। खासकर पहाड़ के लोगों का पहनाव के प्रति लोगों की दिवानगी बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया के माध्यम से पहाड़ की जानकारी विश्वभर के लोगों तक पहुंची है जो पूरे राज्य के लिए गर्व की बात है। एक बार फिर एक सेलेब्रेटी के पोस्ट से पहाड़ की नथ और पिछौड़ा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बता दें कि पहाड़ का नथ और पिछौड़ा शुभ अवसरों में पहना जाता है।

पहाड़ की उर्वशी रौतेला ने पोस्ट की फोटो

https://www.instagram.com/p/Bg0A7klhRC1/?hl=en&taken-by=urvashirautelaforever

 

 

ये पोस्ट किसी और नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतला ने पोस्ट की है। उन्होंने नथ और पिछौड़े के साथ अपनी मां की फोटो पोस्ट की है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा कि मेरी मां हमारे परिवार की 95 साल पुरानी नथ पहने हुए है। पिछले कुछ सालों से पलायन के कारण उत्तराखण्ड जूझ रहा है लेकिन सोशल मीडिया ने एक बार फिर देवभूमि को नया जीवन दे दिया है।

इंटाग्राम में डाली फोटो

उर्वशी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस इस फोटो पर लगातार कमेंट मार कर रहे है।  ये फोटो उर्वशी ने अपने अधिकारीक इंटाग्राम अकाउंट में डाली। दो घंटे में इस फोटों को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। बता दें कि उर्वशी के पिता मानवीर सिंह कोट्वार के है वहीं मां मीरा सिंह हल्द्वानी की है। उर्वशी कई बार उत्तराखण्ड पहुंच चुकी है। उर्वशी उत्तराखण्ड की खूबसूरती को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए काफी इच्छुक रही हैं। उन्होंने कई बार इस तरह की फिल्मों में काम करने की बात कही है। इससे पहले वो नैनीताल अपनी भाई की शादी पर पहुंची थी।

To Top