National News

कश्मीर में जारी मुठभेड़ में एक जवान शहीद, घुसपैठ की कोशिश नाकाम

नई दिल्ली। कश्मीर घाटी को एक बार आंतक की काली करतूत का शिकार होना पड़ा। पहले से हिंसा के तले अपना अस्तित्व बचाने की प्रयत्न कर रही घाटी को एक बार फिर दहलाने की कोशिश की गई। कश्मीर के बांदीपोरा और कुपवाड़ा जिलों में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसी बीच पूंछ जिले में हुई  मुठभेड़ में एक जवान आंतकियों से लोहा देते हुए शहीद हो गया।

पुलिस द्वारा दी गई सूचना के अनुसार  कि पुंछ में आतंकवादियों ने सुबह लगभग आठ बजे सेना के 93 ब्रिगेड मुख्यालयों के निकट मिनी सचिवालय की बना रही इमारत से गोलीबारी करना शुरू किया।एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया  को ताजा सूचना देते हुए कहा कि आतंकवादियों को चारों ओर से घेर लिया गया है और उनके बचने  के सभी रास्ते बंद कर दिए गए हैं। पुलिस और आंतकियों के बीच गोलीबारी अभी भी जारी है।”

सीनियर पुलिस  अधिकारी ने कहा कि कुपवाडा़ में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर नौगाम सेक्टर में मुठभेड़ शुरू हुई और बांदीपोरा के गुरेज सेक्टर में एलओसी के पास एक अन्य मुठभेड़ हुई। खबर के मुताबिक ये सभी आंतकी घुसपैठ करने की कोशिश में थे। सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में 4 विदेशी आंतकियों को मार गिराया है। मीडिया को मिल रही सूचना के मुताबिक आंतकी और पुलिस जवानों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है।

To Top