Entertainment

ट्विंकल खन्ना ने उठाई महिलाओं की परेशानी लेकिन KRK ने की विवादित टिप्पणी !

मुंबई:अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रचार में व्यस्त है और  वह लोगो में पीरीयड्स विषय पर जागरूक कर रही है। इस फिल्म का निर्माण ट्विंकल खुद ही कर रही है।ट्विंकल खन्ना ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया कि पीरीयड्स कोई शर्म की बात नहीं। इस विषय पर बात करने के लिए वॉटर एड इंडिया और दासरा से जुड़िये।

ट्विंकल ने अपने ट्वीट में वाटर एड इंडिया को भी टैग किया है। वाटर एड इंडिया के पेज पर लिखा गया है कि मासिक धर्म होना कोई शर्म की बात नहीं है। माहवारी की समस्याओ के बारे में बात करने के लिए मेंस्ट्रुअल हाइजीन डे पर हमसे जुड़े। पेज वाटर एड इंडिया पर यह भी कहा गया है कि मासिक धर्म और उससे जुडी स्वच्छता के सन्दर्भ में जानकारी की कमी, सुरक्षित उत्पादों तक पहुंच की कमी, पानी की किल्लत, साफ़- सफाई और उससे जुडी सेवाओं तक पहुंच की कमी होने के कारण महिलाओ को सावधानी और स्वच्छता से माहवारी से जुड़ी काफी परेशानी का समाना करना पड़ता है।
बता दें कि ट्विंकल की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले मुरुगानाथन की जीवनी पर आधारित है। मुरुगानाथन ने माहवारी स्वच्छता प्रबंधन को सामान्य वर्ग की लड़कियों तक पहुंचाया। ट्विंकल की इस फिल्म के अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार होंगे ।

KRK के विवादित ट्विट के लिए दूसरी स्लाइड पर जाए..

Pages: 1 2

To Top