Viral

‘ढिंचैक पूजा के सेल्फ़ी के बाद एक और झटका आया सामने, ना हंस पाएंगे ना रो पाएंगे

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में  रोजाना कोई पोस्ट वायरल होता है। कभी कोई वीडियो लोगों के दिल को छू लेता है तो कभी उनकों हंसने का काम कराता है। पिछले कुछ दिनों से दो गाने ऐसे आए है जो सोशल मीडिया में तूफानी स्पीड में वायरल हुए है। उसमें हजारों ट्रोल बन गए है और लोग उसकों खूब पंसद भी कर रहे है। लोगों ने केवल ट्रोल पंसद किए है लेकिन गानों ने संगीत का बैंड बजा दिया है। संगीत को लोग सूकून के लिए सुनते है लेकिन ये दोनों गाने आपकी नींद खराब कर सकते है। इन गानों में संगीत के परखचे ऐसे उड़ाए गए है कि संगीतकार की आंख में आंसू आ जाए। अच्छे नहीं होने के बाद भी ये गाने सोशल मीडिया में ट्रैंड कर रहे है। एक तरफ अच्छी आवाज़ वाले सिंगर एक गाने के वायरल होने का इंतजार करते है लेकिन यहां कहानी उल्टी हो गई है।

 

‘ढिंचैक पूजा-‘सेल्फ़ी मैंने ले ली आज

‘ढिंचैक पूजा’ का नाम फेसबुक और ट्विटर में मानों आंधी की तरह वायरल हो गया है।  लोगों ने उनके गाने ‘सेल्फ़ी मैंने ले ली आज’ को शेयर कर रहे हैं लेकिन अपनी वॉल पर नहीं, दूसरे की वॉल पर क्योंकि ये गाना किसी म्यूजिक लवर के लिए घातक साबित हो सकता है और उनके संगीत प्रेम को खत्म कर सकता है। इस वीडियो को यूट्यूब में 6 करोड से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। पूजा तो अपने मिशन पर कामयाब हुई है लेकिन लोगों के लिए इस तरह के गाने किसी सदमे से कम नहीं है।

 

‘ढिंचैक पूजा-‘सेल्फ़ी मैंने ले ली आज वाले गाने से लोग उभर ही रहे थे कि एक गाना और आया है । ये गाना दुनिया के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर पॉपूलर गाना बेबी बेबी है जिसकी इस सिंगर ने ऐसी बैंड बजाई है कि अगर जस्टिन सुन ले तो वो रोने लग जाएंगे।

अगले गाने के लिए दूसरी स्लाइड पर जाए-

Pages: 1 2

To Top