News

नैनीताल छात्रसंघ चुनाव-एबीवीपी और एनएसयूआई आमने-सामने

नैनीताल: डीएसबी कॉलेज में भी छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बज गया है। संगठनों ने अपने-अपने उम्मीदवारों का नामांकन करवाया। छात्रसंघचुनाव का रंग कॉलेज में पिछले कुछ दिन से चढ़ कर बोल रहा है। प्रत्याशी चुनावी हवा को अपनी ओर करने के लिए जी जान लगा कर प्रचार में जुटे है। चुनाव 7 अक्टूबर को होना है। उसकी के मद्देनजर आज नैनीताल डीएसबी कॉलेज में नामांकन प्रकिया पूरी हुई। नामांकन कराने के लिए उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं में अलग ही उत्साह देखने लायक था। 17 प्रत्याशियों ने नामांकन किया । विवि प्रतिनिधि के लिए  गए  हिमांशु आर्या के नामांकन औपचारिकता पूरी ना होने के कारण खारिज किया गया। हिमांशु आर्या विवि के रेगुलर छात्र नही थे। अब मैदान में 16 प्रत्याशी हो गए है।

बात अगर अध्यक्ष पद की करें तो एबीवीपी की ओर से मोहित रौतेला मैदान में है। वही एनएसयूआई के ओर से दिविजय मेहरा चुनावी रणभूमि में उतरे है। कॉलेज के छात्रों के अनुसार इस बार के छात्रसंघ चुनाव का रोमांच अलग ही सीमा पर है। इस वर्ष एबीवीपी और एनएसयूआई के बीच सीधी टक्कर है और जीत का अनुमान लगाना बहुत कठिन है।  वही छात्रा उपाध्यक्ष के लिए चंद्र कला रावत मैदान में है।

नामांकित हुए प्रत्याशियों के नाम-

1-छात्र उपाध्यक्ष- जितेंद्र प्रसाद,मदन मोहन अधिकारी

2-सचिव-जितेंद्र बंगारी,मोहम्मद सुहेल

3-संयुक्त सचिव -अजय बिष्ट , भूपेंद्र कोहली

4-कोषाध्यक्ष- विनय कुमार,  हिमांशु आर्या,फैजल सलमानी

5-छात्रा उपाध्यक्ष-चंद्र कला रावत,दामिनी आर्या,औश्र करिशमा जोशी

6- विज्ञान संकाय प्रतिनिधि-राजश कुशवाहा

7-विवि प्रतिनिधि – नरेंद्र भतरौला, सुमित पांडे

चुनाव 7 तारीख को होना है उसके लिए कॉलेज प्रशासन ने सुरक्षा के लिए पुख्ते इंतजाम कर दिए है। बिना पहचान पत्र किसी को कॉलेज परिसर में घुसने नही दिया जाएगा। वही पुलिस ने अपनी नजर बनाए रखने के लिए 4 सीसीटीवी कैमरे लगाए है।

 

To Top