Nainital-Haldwani News

नैनीताल: छेड़छाड़ केस वापस लेने पर झगड़ा, छात्रा को चौथी मंजिल से फेंकने का आरोप

नैनीताल: पड़ोसियों के बीच शुरू हुआ झगड़े ने जिंदगी खत्म करने का रुख ले लिया था। वो तो शुक्र है ईश्वर का जो 4 मंजिल से कूदने के बाद भी छात्रा की जान बच गई। मामला नैनीताल का तल्लीताल कुष्णापुर क्षेत्र का है। शनिवार सुबह दो पड़ोसियों की बीच झगड़ा शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि पीडित छात्रा के परिवार ने पड़ोस के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। युवक के परिवार वाले इस केस को वापस लेने के लिए पीडित पक्ष पर जोर बना रहे थे।

छात्रा को चौथी मंजिल से फेंकने का आरोप

फोटो सौजन्य- अमर उजाला नैनीताल

इस दौरान संस्कृत की परीक्षा देने के लिए जा रही पीड़िता हाईस्कूल की 16 वर्षीय छात्रा घर की चौथी मंजिल से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। पीडित के पिता ने 10-12 पड़ोसियों पर चौथी मंजिल से छात्रा को फेंकने का आरोप लगाया है।लेकिन प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार झगड़ा होने के कारण  छात्रा के खुद छत से कूदने की बात कह रहे हैं। बीडी पांडेय जिला अस्पताल में भी छात्रा की हालत में सुधार न होने पर उसे हल्द्वानी रेफर किया गया है। डॉक्टरों के अनुसार छात्रा की रीढ़ की हड्डी और जबड़े में गंभीर चोट है।

Nainital: Taking the case of tampering, the tenth student is surrounded by a tenth,

छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि  लगभग आठ महीने पहले पड़ोस का ही एक युवक उनकी बेटी को उठाकर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। युवक पर रेप और अपहरण का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है। इसी केस को वापस लेने के लिए युवक के परिवार वाले लगातार दबाव बना रहा है। शनिवार सुबह भी आरोपी परिवार के 10-12 लोग घर में घुस आए और गाली-गलौच और झगड़ा शुरू कर दिया। खुद को बचाने के लिए छात्रा घर की चौथी मंजिल पर चढ़ गई। आरोपी भी उसके पीछे-पीछे छत पर पहुंच गए और छात्रा को छत से फेंक दिया। उधर, सूचना पर पहुंचे एएसपी हरीशचंद्र सती ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

To Top