Uttarakhand News

फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम आज देहरादून पहुंचे

देहरादून:पिछले एक हफ्ते से फिल्मी सितारों का उत्तराखण्ड आगमन लगातार जारी है । अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बाद सुनील सेट्टी और अब अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अपनी टीम के साथ उत्तराखण्ड पहुंचे।
Image result for 'बत्ती गुल, मीटर चालू'
बिजली चोरी पर केंद्रित फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ की शूटिंग के लिए अभिनेता शाहिद कपूर, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और यामी गौतम अपनी टीम के करीब 150 लोगों के साथ आज दोपहर देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। यहां से वे टिहरी के लिए रवाना हो गए। यह फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म टिहरी, ऋषिकेश, हरिद्वार, मसूरी और नैनीताल में शूट किया जाएगा।
Image result for 'बत्ती गुल, मीटर चालू'
बताया जा रहा है कि फिल्म के एक फेज की शूटिंग मुंबई में पूरी हो चुकी है। शूटिंग का दूसरा फेज कल से उत्तराखंड में शूट किया जाएगा। फिल्म यूपी और उत्तराखंड से सटे इलाकों में होने वाली बिजली चोरी पर केंद्रीत है। फिल्म में शाहिद कपूर और यामी गौतम एक वकील की भूमिका में हैं, जबकि श्रद्धा कपूर शाहिद के अपोजिट होंगी।
Image result for 'बत्ती गुल, मीटर चालू'
फिल्म में गढ़वाली वकील की भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर अपने किरदार से न्याय करने के लिए इन दिनों गढ़वाली भी सीख रहे हैं। बताया जा रहा है कि इन दिनों वह इसका ट्यूशन भी ले रहे हैं। संभवतया यह पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर कोई अभिनेता गढ़वाली बोली का प्रयोग करेगा। इससे पहले फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में एक गाने में कुमाऊंनी बोली का प्रयोग हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था।
Image result for 'बत्ती गुल, मीटर चालू'
फिल्म की लगभग 60 फीसद शूटिंग नई टिहरी में ही होगी। यूनिट ने इसके लिए जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से अनुमति ली है। उत्तराखंड फिल्म विकास बोर्ड का कार्य देख रहे केएस चौहान के मुताबिक फिल्म ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ के बारे में बात जरूर हुई है। फिल्म कब और कहां शूट होगी। फिल्म यूनिट इस संबंध में एक-दो दिन में निर्णय लेकर हमें सूचित करेगी।
To Top