Uttarakhand News

बनबसा- विमला सजवान की कप्तानी में मनाई गई भाजपा की जीत की होली

बनबसा- उत्तराखण्ड में भाजपा की शानदार जीत ने होली के जश्न को बड़ा कर दिया। जो होली 13 तारीख को खेली जानी उसका शुभआरंभ आज ही हो गया । पीएम मोदी का जादू उत्तराखण्ड में चढ़कर बोला। भाजपा ने प्रदेश में 57 सीटों पर अपना कब्जा जमाया। भाजपा की जीत का जश्न बनबसा में भी धूमधाम से मनाया गया।जिसकी कप्तानी विमला सजवान ने की। भाजपा और नेता विमला के समर्थकों ने होली खेलकर खुशी का इजहार किया।  चंपावत विधानसभा सीट से भाजपा के कैलाश चंद्र गहतोरी की जीत शानदार रही। गहतोरी ने कांग्रेस के हेमेश खड़कवाल को 17,360 मतों से पटकनी दी। भाजपा के खाते में चंपावत सीट से 36,601 मत आए। वही कांग्रेस को 19,241 वोटों से संतोष करना पड़ा।

 

vimla sajawan 4

 

इस जीत पर भाजपा नेता विमला सजवान ने  हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम के साथ फोन पर बात करते हुए खुशी  जाहिर की। उन्होंने  कहा कि ये जीत बताती है कि हमारा युवा किस सोच का है। उन्हें विकास के लिए संघर्ष करना आता है और भाजपा को उनका समर्थन ये दिखाता है। उन्होंने उत्तराखण्ड भाजपा परिवार के हर सदस्य को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ये  जीत हर उस इंसान की है जिसके तार भाजपा से जुड़े है।  उन्होंने कैलाश चंद्र गहतोरी जीत की पर विजय जुलूस निकाला। भाजपा की इस जीत ने होली के रंगों को और गहरा कर दिया है।

 

 

 

vimla sajwan 2

बता दे कि विमला सजवान पिछले दो दशकों से राजनीति में है। उन्हें चंपावत जिले मे एक वरिष्ठ राजनेता के तौर पर देखा जाता है। विमाला जी यशपाल आर्य के उस टीम में थी जिन्होंने कांग्रेस का एकला चलों परिवार छोड़ भाजपा का दामन थामा था।  चंपावत के साथ ही विमला साजवान ने खटीमा विधानसभा सीट से विजय होए भाजपा के प्रत्याशी पुष्कर धामी को भी बधाई दी। खटीमा विधानसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी धामी को 29,539 वोट मिले । उन्होंने  दूसरे स्थान पर रहे कांग्रेस के भुवन कापडी को  2,709 मत से हराया।

 

 

 

https://youtu.be/9FBeV2ifeOk

To Top