Nainital-Haldwani News

लालकुआं- कांग्रेस उम्मीदवार हरीश दुर्गापाल और निर्दलीय प्रत्याशी हरेंद्र बोरा समर्थकों के बीच झड़प, दुर्गापाल के पुत्र अस्पताल में भर्ती

हल्द्वानी- एक तरफ जनता कल वोटिंग के लिए उत्साह से लेबरेज़ है तो दूसरी ओर लालकुआं विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश दुर्गापाल और निर्दलीय़ उम्मीदवार हरेंद्र बोरा के समर्थको के बीच जमकर हाथापाई हुई। इस हाथापाई में श्रममंत्री हरीश दुर्गापाल के बेटे पंकज दुर्गापाल को काफी चोटे आई है।  निर्दलीय उम्मीदवार हरेंद्र समर्थकों ने बिंदुखत्ता में पंकज दुर्गापाल पर वोट प्राप्त करने के लिए पैसे बांटने का आरोप लगाया है।  बोरा समर्थकों ने पंकज दुर्गापाल को कार में बंधक बना लिया था। पुलिस के आने के बाद भी उन्हें छोड़ने के लिए तैयार नही हुए और कपड़े उताराकर चैकिंग की मांग करने लगे। इसी बीच बरेली रोड में जाम भी लग गया।  मामला बिंदुखत्ता के तिवारीनगर का है। जहां कार से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चंद्र दुर्गापाल के पुत्र पंकज दुर्गापाल व उनके समर्थक जा रहे थे। आरोप है कि इसी बीच हरेंद्र बोरा समर्थकों ने उनकी कार को घेर लिया और कार में ही पंकज को बंधक बनाकर खूब पीटा। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची। पंकज को छोडऩे को लेकर हरेंद्र समर्थकों की पुलिस से भी झपट हुई। तलाशी में पंकज की गाड़ी में से  एक लाख छह हजार रुपये  मिले। जिसके बाद बमुश्किल पुलिस ने कार में बंधक पंकज को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

लालकुआं में पैसे बांटने के आरोप में मंत्री पुत्र को धुना

 

 

इधर, दुर्गापाल समर्थकों ने कोतवाली चौराहे पर जाम लगा दिया। सूचना पर सेक्टर मजिस्ट्रेट संजय उपाध्याय कोतवाली पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बयान दर्ज किए गए। समाचार लिखे जाने तक किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। पंकज को पहले बेस अस्पाताल ले जाया गया वहां से उन्हें डॉक्टरों मे निलकंठ अस्पताल रेफर कर दिया। जहां से उन्हें एसटीएच रेफर कर दिया गया। पंकज दुर्गापाल को सांस लेने में दिक्कत के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। साथ ही उनके सिर में चोटे आई है।

To Top