Regional News

लोक निर्माण विभाग को नजर नहीं आ रही टूटी रेलिंग, बना हुआ है हादसा होने का खतरा

भवाली-शहर के बीच में स्कूल जाने वाले बच्चो के लिए टूटी हुई रैलिंग खतरा बनी हुई हैं। सप्ताह भर से पालिका मैदान के पास लोक निर्माण विभाग की यह रेलिंग विभाग की लापरवाही साफ जाही र कर रही हैं। स्कूल के रास्ते में यह टूटी हुई रेलिंग छोटे बच्चो के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं। विभाग जहां सीजन समय मे सड़क पर लाइनों को बिछाने का कार्य करवा रहा है तो बच्चो के लिए ही रास्तो को तोड़ा जा रहा है।

सप्ताह भर पहले ठेकेदारों ने लाइनों को बिछाने के लिए सड़क तो तोड़ी साथ मे सड़क किनारे लगी रेलिंग भी तोड़ दी। विभाग ने उसे सही नही करवाया जिस कारण बच्चो को सड़क पार करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

सड़को में बने खड्डे व टूटी हुई रेलिंग इन दिनों बच्चो के लिए मौत से कम नही है। अभिभावकों की मानें तो बच्चो को स्कूल लाने ले जाने में परेशानी हो रही है। विभाग की लापरवाही से किसी भी समय बड़ा हादसा होने का डर बना हुआ है। टूटी रेलिंग को जल्द ठीक करने की जरूरत है जिससे बच्चो को कोई परेशानी ना हो। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियन्ता उमेश पंत का कहना है कि रेलिंग टूटने की खबर मेरे पास नही थी। स्कूली बच्चों की परेशानी को देखते हुए जल्द रेलिंग लगा दी जाएगी। और साथ ही ठेकेदारों को भी सही तरह से सड़कों पर कार्य करने के लिए कहा जायेगा।

To Top