Nainital-Haldwani News

वार्ड-11 की जनता का एक ही नारा, पार्षद बनेगा दिनेश सिंह बिष्ट हमारा

हल्द्वानी: देश में निकाय चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। चुनावी हवा को अपनी ओर करने के लिए उम्मीदवारों ने जनता से संपर्क बढ़ा दिया है। अपने विकास मॉडल के विजन पर जोर दिया जा रहा है। कोई विरोधियों पर वार कर रहा है तो कोई अपने विकास विज़न पर बल देकर चुनावी हवा को अपनी ओर करने में जुटा हुआ है। वार्ड नंबर-11 तल्ला गोरखपुर से पार्षद प्रत्याशी दिनेश सिंह बिष्ट ( टोपी चुनाव चिन्ह) ने जनता की समस्या सुनने के लिए जनसंपर्क में जुटे हुए है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी बदल सकती है लेकिन विचारधारा नहीं।

 क्षेत्र में सड़क और जल निकासी सबसे बड़ी परेशानी है। बारिश के वक्त जल निकासी नहीं होने से नाले नालियां उफान पर रहते हैं। पानी मुख्य सड़क पर जमा रहता है जिससे यातायात में परेशानी होती है। वहीं पानी के भराव ही सड़कों के खराब होने का मुख्य कारण होता है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क में लोगों ने इस परेशानी के बारे में बताया और हमारी कोशिश रहेगी कि इन परेशानी को जितनी जल्दी हो सके दूर किया जाए। विकास मॉडल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि सकारात्मक राह पर चलते हुए रास्ते खुद खुलते हैं। क्षेत्र वक्त के साथ बदल रहा है और उसी के अनुरूप उसकी जरूरते भी बदलेगी।

वार्ड नंबर-11 तल्ला गोरखपुर से पार्षद प्रत्याशी दिनेश सिंह बिष्ट ने कहा कि सरकार द्वारा कई योजना ग्रामीण क्षेत्रों के लिए चलाई जाती है लेकिन कई बार में प्रतिनिधि की लापरवाही के कारण गांव तक नहीं पहुंचती है। दिनेश सिंह बिष्ट सामाजिक कार्यों में बिना किसी पद के भी हिस्सेदारी पेश करते रहे हैं। उन्होंने स्वच्छता पर कहा कि हम कहते है कि अपना घर साफ रखने से क्षेत्र साफ रहता है लेकिन ये सोच बदलने की जरूरत है।

हमारी कोशिश रहनी चाहिए कि हम अपने क्षेत्र को अपना घर समझे और उसकी स्वच्छता की जिम्मेदारी को बखूबी से समझे। वहीं वर्तमान में क्षेत्र की सड़कों की हालात खराब है। जल निकासी की परेशानी लंबे वक्त से क्षेत्र के लोगों को परेशान कर रही है औेर इसका समाधान निकालना भी जरूरी है। दिनेश सिंह बिष्ट ने अागामी चुनावों क्षेत्र की जनता से टोपी के चिन्ह पर निशान लगाने का आग्रह किया।

To Top