Nainital-Haldwani News

विधायक बंशीधर भगत ने जानी बिठौरिया ग्रामीणों की समस्या, जल्द सुधार का दिया आश्वासन

हल्द्वानी: गर्मी अपनी दस्तक दे रही है तो पानी की कमी और बिजली भी लोगों की को डरा रही है। पिछले साल की गर्मी में कई बार नलकूप फूंके और ग्रामीणों को पानी के लिए काफी मशक्त करनी पड़ी।

इसी को देखते हुए बिठौरिया नंबर एक रतन पुरम कॉलोनी स्थित महेंद्र भंडारी के घर पर जनसंवाद का आयोजन रखा गया। इस सभा में ग्रामीणों की परेशानी सुनने के लिए कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत पहुंचे। उन्होंने एक-एक कर के जनसभा में पहुंचे लोगों की परेशानी सुनी और उसका जल्द समाधान करने का आश्वशन दिया।

जनसंवाद में महिलाओं ने पानी की कमी को लेकर मुद्द उठाया। उन्होंने कहा कि हर साल गर्मी में पानी की समस्या बढ़ती जा रही है। नलकूप के फूंकने के बाद जल संस्थान भी हमारी परेशानी को नजरअंदाज कर देता है। इसके बाद मजबूरन प्राइवेट टैंक मगवाने पड़ते है। वहीं बारिश के कारण नालों के ओवर फ्लो की समस्या के बारे में विधायक बंशीधर भगत को  जनसंवाद में पहुंचे लोगों ने अवगत कराया।

नाली का पानी कॉलोनी और घरों मे घुसता है और फिर काफी परेशानी होती है। उन्होंने कहा कि गंदे पानी के आने से बिमारियों का खतरा भी बना रहता है। ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद विधायक बंशीधर भगत ने कहा कि वो ग्रामीणों की परेशानी का जल्द समाधान खोज कर उसे अमल पर लाएंगे। उन्होंने गाव के जनप्रतिनिधियों से लोगों के साथ संवाद बनाए रखने को कहा।इस बैठक में विधायक बंशीधर भगत के अलावा पश्चिम मंडल अध्यक्ष प्रताप बोरा, रामीणी बीटीसी मेम्बर नीरज बिष्ट, बिठौरिया नंबर एक ग्राम प्रधान सुरेश गौड़, महेंद्र अधिकारी समेत समाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

To Top