Bollywood

वीडियो: क्रिकेट के भगवान की फिल्म का ट्रेलर हुआ लांच

नई दिल्ली- क्रिकेट के भगवान सचिन के परिश्रम को क्रिकेट मैदान पर पूरी दुनिया ने देखा है। उस परिश्रम ने जलवे की तस्वीर ऐसी ली कि खेल ने उसे अपना भगवान करार दे दिया। सचिन के मैदान पर किए गए जलवे से हम सब वाकिफ है ,लेकिन सचिन ने भारत के लिए खेलने के लिए क्या-क्या किया है इसे हम अब परदे पर देखेंगे। क्रिकेट के गॉड मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की जीवन पर आधारित फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ का ट्रेलर ऑडीटोरियम में  लांच हुआ । सचिन की फिल्म के लिए पूरा देश उत्साहित है और सोशल मीडिया में फिल्म का ट्रेलर लांच होते ही वायरल हो गया है।  फिल्म के ट्रेलर की पहली लांचिंग के मौके पर तमाम प्रशंसक रोमांचित हुए बिना नहीं रह सके और पूरे ऑडीटोरियम में सचिन-सचिन की आवाज गूंज रही थी।इस मौके पर फिल्म के निर्देशक इंग्लैंड के जेम्स एर्सकीन विशेष रूप से इंग्लैंड से यहां आये थे। फिल्म के निर्माता रवि भागचंदका भी ट्रेलर की लांचिग के वक्त मौजूद थे।

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=s9-sI0hH6XE]

ट्रेलर लांच होने के बाद सचिन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा,ये फिल्म एक बार फिर मुझे वापस मेरे क्रिकेट मैदान पर ले आई है। क्रिकेट का मैदान मेरे लिए हमेशा से मंदिर रहा है और मंदिर जाकर आपको किया मिलता है इसे बताने की जरूरत नही है। इस फिल्म के माध्यम से मुझे अपनी तमाम यादों को फिर से महसूस करने का मौका मिला। जीवन की ये तमाम यादें मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं और यही मुझे आगे बढऩे की प्रेरणा देती हैं। सचिन को पूरा देश बेहद प्यार करता है और सचिन उसके लिए धन्यावाद भी कहा । उन्होंने कहा कि मैं 24 साल क्रिकेट अपने फैंस के वजह से ही खेल पाया हूं और उम्मीद करता हूं कि मेरी फिल्म को भी आप लोग सपोर्ट करेंगे।

फिल्म अगले महीने 26 मई को रिलीज हो रही है।सचिन के जीवन पर बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेताबी से इंतजार था। प्रशंसकों को इस ट्रेलर के माध्यम से ही मास्टर ब्लास्टर के क्रिकेट जीवन की उपलब्धियों, यादगार निजी क्षणों, ड्रेसिंग रूम के अब तक न देखे गये पलों को देखने का मौका मिला है। यह फिल्म सचिन के प्रशंसकों को एक अलग ही दुनिया में ले जायेगी। इस फिल्म के निर्देशक एर्सकीन खेलों पर कई अंतरराष्ट्रीय फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म के निर्माण के अनुभवों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि इस फिल्म का निर्देशन करना एक बेहतरीन अनुभव रहा।  जानता था कि सचिन एक क्रिकेट लीजेंड हैं लेकिन यहां आकर मैं जो अनुभव कर रहा हूं, उससे पता लगता है कि दुनिया में उनका कितना सम्मान है।निर्देशक ने कहा कि सचिन के साथ बातचीत, उनके परिवार, टीम साथियों, प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाड़ियों के साथ अनुभवों को बड़े पर्दे पर पेश करना एक अलग अनुभव है। सचिन बहुत विनम्र और सम्पूर्ण व्यक्ति हैं। उन पर फिल्म बनाना मेरे लिये बहुत बड़ा सम्मान है।

To Top
Ad