National News

शांत नही हुआ है एयर इंडिया और रविंद्र गायकवाड़ विवाद , कंपनी ने कैन्सल की टिकट

नई दिल्ली- एयर इंडिया और शिवसेना के बीच पैदा हुआ विवाद कम होने का नाम नही ले रहा है। शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ द्वारा  एयर इंडिया के कर्मचारी की पिटाई पर कंपनी ने एक्शन लिया है।  संसद में मुद्दा उठने के बावजूद एयर इंडिया गायकवाड़ को लेकर कोई नरमी बरतने को तैयार नहीं है। एयर इंडिया ने रविंद्र गायकवाड़ द्वारा मुंबई से नई दिल्ली जाने के लिए बुक कराए गए टिकट को मंगलवार को फिर से कैंसल कर दिया। ये दूसरी बार है जब शिवसेना सांसद का   टिकट कैंसल किया गया है।बता दें कि रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एयर इंडिया समेत 7 एयरलाइंस कंपनियों ने ऐक्शन लेते हुए उनकी हवाई यात्रा पर बैन लगाया है। 56 वर्षीय गायकवाड़ महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से शिवसेना सांसद हैं।

सांसद के पक्ष में साथ खड़ी होने वाले शिवसेना ने सोमवार को इस मुद्दे को संसद से लेकर सड़क तक उठाया। इसी के विरोध में कल शिवसेना ने ओस्मानाबाद मार्केट बंद करने के आदेश दिए थे।

इस मामले में महाराष्ट्र के अमरावती के सांसद आनंद राव अडसुल ने गायकवाड के बचाव में पिछले दिनों प्लेन में कॉमेडियन कपिल शर्मा के कथित झगड़े का हवाला दिया था। उन्होंने कहा था कि कपिल शर्मा पर एयरलाइंस ने बैन नहीं लगाया था। गायकवाड़ के हवाई सफर पर बैन के मुद्दे को लोकसभा में उठाते हुए शिवसेना सांसद अडसुल ने कहा था कि एयर इंडिया के अधिकारी ने सांसद से बदतमीजी की थी। अडसुल ने कहा कि अधिकारी ने बदतमीजी की थी, लेकिन उसे पीटना भी गलत था। उन्होंने सांसद के खिलाफ एयर इंडिया द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर को भी सही बताया, लेकिन कहा कि हवाई सफर पर प्रतिबंध गलत है। शिवसेना सांसद ने कहा कि यह सरकार के लिए भी गलत है। उन्होंने स्पीकर से मांग की कि वह इस मसले पर सरकार से बात करें।

 

 

To Top